DMDK के नेता और सुपरस्टर विजयकांत की हालत बिगड़ी, सांस लेने में परेशानी के चलते इस अस्पताल में भर्ती

DMDK के नेता और सुपरस्टर विजयकांत की हालत बिगड़ी

DMDK के नेता और सुपरस्टर विजयकांत की हालत बिगड़ी

डीएमडीके (DMDK) पार्टी के फाउंडर और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता विजयकांत ( Vijaykanth ) की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो विजयकांत को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत है। सांस लेने में दिक्कत होने के बाद विजयकांत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों के मुताबिक डीएमडीके नेता विजयकांत को बुधवार सुबह 3 बजे के आसपास चेन्नई के मोइत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विजयकांत को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी। फिलहाल उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वैसे आपको बता दें डीएमडीके के आधिकारिक बयान में कहा गया है कि अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है। इसके साथ ही उनके प्रशंसकों को विजयकांत की स्वास्थ्य स्थिति को लेकर अफवाहों पर विश्वास न करने की सलाह भी दी गयी है। आगे कहा गया कि विजयकांत बेहतर स्थिती में हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनकी स्थिति काफी खराब है। साथ ही पार्टी ऑफिस की तरफ से बताया गया है कि विजयकांत रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए हैं। कुछ दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। लेकिन फिर भी उनके प्रशंसक लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं।

बता दें कि डीएमडीके के संस्थापक और लोकप्रिय साउथ अभिनेता विजयकांत पिछले साल ही कोरोनावायरस को भी मात दे चुके हैं। पिछली बार जब विजय को कोरोना हुआ था तब भी उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करने लगे थे।