कोरोना महामारी के बीच घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर करिए Grocery का सामान, सिर्फ 90 मिनट में पहुंचाएगी Flipkart

फ्लिकार्ट किराना सामान

फ्लिकार्ट किराना सामान

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। लगभग सभी बड़े राज्यों में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे है जिसकी वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया जा चुका है। अब लॉकडाउन की पाबंदियों में घर से निकलना तो मुश्किल ही है। ऐसे में जरूरी सामान के लिए लोगों को परेशानी हो रही है। इसी समस्या को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने लोगों की परेशानी को देखते हुए फ्लिपकार्ट क्विक सेवा (Flipkart Quick Service) का विस्तार किया है। जिसके तहत कंपनी देशभर में अपनी किराने की सप्लाई की चेन को और मजबूत करेगी। कंपनी अगले तीन महीनों में पांच नए पूर्ति केंद्रों को खोलेगी। इस अतिरिक्त बुनियादी ढांचे के साथ बाजार पूरे देश में अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए ऑनलाइन किराने की खरीदारी में आसानी लाएगा। बता दें कि दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई और हैदराबाद सहित अन्य शहरों में मौजूदा किराने की पूर्ति केंद्र नेटवर्क के साथ फ्लिपकार्ट रोजाना करीब 64,000 डिलिवरी करता है।

सिर्फ 90 मिनट में घर पहुंचेगा किराने का सामान

गौरतलब है कि पिछले माह फ्लिपकार्ट ने अपनी हाइपरलोकल सेवा 'फ्लिपकार्ट क्विक' का विस्तार किया था। कंपनी छह नए शहरों-दिल्ली, गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा, हैदराबाद और पुणे से जोड़ा है। यानी कि अब इन शहरों के लोगों तक सिर्फ 90 मिनट में फलों और सब्जियों की डिलिवरी हो जाएगी।

फ्लिपकार्ट किराना में 7 हजार से अधिक प्रोडक्ट मौजूद

फ्लिपकार्ट किराना में 200 से अधिक कैटेगरी में 7,000 से अधिक प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। रोजाना घरेलू आपूर्ति, स्टेपल, स्नैक्स और पेय से लेकर कन्फेक्शनरी और व्यक्तिगत देखभाल तक के सामान हैं। किराने की पेशकश, क्रेडिट और ओपन बॉक्स डिलीवरी के लिए आवाज-सक्षम खरीदारी के माध्यम से एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव द्वारा समर्थित है।