नारदा केस में गिरफ्तार ममता के मंत्रियों को HC से मिला झटका, रहेंगे हाउस अरेस्ट

नारदा मामले में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही CBI ने TMC के कई नेताओं पर शिकंजा कस दिया है. नारदा मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. वहीँ इसी बीच ममता बनर्जी के मंत्रियों को लेकर बड़ी खबर आ रही है,

जानकारी के लिए बता दें कि नारदा मामले में तृणमूल कांग्रेस के मंत्रियों को कोलकाता हाईकोर्ट ने अंतिम जमानत देने से मना कर दिया है. साथ ही हाई कोर्ट ने सभी को नजरबंद रखने का आदेश दिया है. पता हो कि सीबीआई ने नारदा मामले में तृणमूल कांग्रेस के मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी को गिरफ़्तार किया था, जिसके कुछ समय बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी लेकिन बाद में उच्च न्यायालय ने सीबीआई कोर्ट के फैसले पर रोक लगाते चारों नेताओं की जमानत पर ओके लगा दी.

वही अब कोलकाता हाईकोर्ट ने भी मंत्रियों की जमानत पर रोक लगा दी है साथ ही चारो मंत्रियों को हाउस अरेस्ट रखने का आदेश दिया है. इसके अलावा बता दें कि अब अंतरिम जमानत का मामला तीसरे बेंच या बड़ी बेंच के पास भेजा जाएगा. जिसके हिसाब से अभी भी ममता के चारो मंत्रियों को राहत नहीं मिली है. वही इससे अब ममता बनर्जी की परेशानी आगे बढ़ने वाली है.