नारदा मामले में गिरफ्तार ममता के मंत्रियों को मिली बड़ी राहत, कलकत्ता HC से मिली जमानत

नारदा मामले में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही CBI ने TMC के कई नेताओं पर शिकंजा कस दिया है. नारदा मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. वहीँ इसी बीच ममता बनर्जी के मंत्रियों को लेकर बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि नारदा मामले में तृणमूल कांग्रेस के चारों मंत्रियों को कोलकाता हाईकोर्ट से राहत मिल गयी है. बता दें कि चारों नेताओं को दो लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. इतना ही नहीं जमानत के साथ शर्तें भी रखी गई हैं. जिसके मुताबिक इन नेताओं को प्रेस कांफ्रेंस करने से मना किया गया है.

पता हो कि सीबीआई ने नारदा मामले में तृणमूल कांग्रेस के मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी को गिरफ़्तार किया था, जिसके कुछ समय बाद सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी लेकिन बाद में उच्च न्यायालय ने सीबीआई कोर्ट के फैसले पर रोक लगाते चारों नेताओं की जमानत पर रोक लगा दी थी. हालाँकि जमानत मिलने के बाद भी नेताओं को खास राहत नहीं मिली है. क्यूंकि कोर्ट ने जमानत के साथ ही कुछ शर्ते भी रखी है.