रोहित सरदाना के निधन के बाद ट्वीटर पर आखिर क्यों ट्रेंड हो रहा है #JusticeForRohitSardana, जानिए

शुक्रवार को देश दुनिया से आ रही खबरों के बीच ऐसी ख़बर आई जिसने हर किसी को झकझोर दिया. ख़बर थी देश के जाने माने पत्रकार रोहित सरदाना का निधन. इस खबर के आने के बाद लोगों को यक़ीन नही हो पा रहा था कि वो अब इस दुनिया में नही रहे. कुछ दिनों पहले वो कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था.

जानकारी के लिए बता दें अचानक से जब उनकी तबियत बिगड़ी तो उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका निधन हो गया. उनके निधन के बाद मानो सोशल मीडिया पर श्रधांजलि देने वालों की बाढ़ आ गयी हो.

अब शनिवार को ट्विटर पर #JusticeForRohitSardana, ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ लोग उनकी मौत की जाँच करवाने की मांग कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि रोहित सरदाना काफ़ी फ़िट इंसान थे उनका अचानक से चले जाना संशय पैदा करता है.

ग़ौरतलब है कि भाजपा समर्थक अंकित जैन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘रोहित भैया राष्ट्र के लिए एक संपत्ति की तरह थे. उसे दी जाने वाली उपचार की हर लाइन को सार्वजनिक किया जाना चाहिए. कुछ चीजें हैं जो इस पूरे समय काल में गड़बड़ दिखती हैं.’ साथ ही उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा है कि हर ट्रीटमेंट, हर दवाई और हर इंजेक्शन पब्लिक के सामने आना चाहिए. वहीं भाजपा नेता तज़िंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कि, रोहित सरदाना भाई को वो इंजेक्शन लगाया गया जो उन को सूट नही करता था, इलाज के वक़्त कोई सीनियर डॉ नही था. ये लापरवाही है या कुछ और इसकी जांच होनी चाहिए.