राधे योर मोस्ट वॉन्टेड में सलमान ने दिशा को किया Kiss, किसिंग के लिये अपनाई गई तकनीक का दबंग खान ने किया खुलासा

इन दिनों सलमान खान की (Salman Khan Movie Radhe) फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' काफी चर्चाओं में हैं। इसकी एक नहीं बल्कि कई वजह भी है। इसमें से एक का तो खुद दबंग खान यानि सलमान खान ने खुलासा किया है। सलमान खान अपनी इस मूवी में दिशा को किस करते दिखाई देंगे। हालांकि अब तक की एक भी फिल्म में सलमान खान ने (Kissing Scene) किसिंग सीन नहीं दिये हैं तो वहीं सलमान ने इस किसिंग सीन को कैसे शूट किया गया। इसकी भी सच्चाई बताई है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि (Onscreen Kissing Policy) ऑनस्क्रीन किसिंग पॉलिसी नहीं तोड़ने वाला हूं। हालांकि उनकी आने वाली फिल्म राधे में दिशा के साथ एक किसिंग सीन है। उन्होंने कहा कि इस (Movie) मूवी में एक किस जरूर है, लेकिन वह दिशा के साथ नहीं बल्कि टेप पर किस है। बता दें कि सलमान खान ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी को अपनाते हैं। जो उन्होंने टेक्निकल रूप से इस फिल्म में भी जारी रखा है।

सलमान की आने वाली फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इसमें सलमान खान और दिशा के अलावा, जैकी श्रॉफ व रणदीप हुड्डा भी हैं। इस मूवी में रणदीप विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि सलमान खान ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले कॉप हैं। ईद के मौके पर फिल्म को 5 जी पर रिलीज किया जाएगा।