LPG Cylinder : मात्र 9 रुपये में बुक कीजिए अपना गैस सिलेंडर, बचाएं पूरे 800 रुपये, जल्दी करें सीमित समय तक ही है ये शानदार ऑफर

एलपीजी गैस सिलेंडर

एलपीजी गैस सिलेंडर

नई दिल्ली। देश में हर घरेलु चीज पर महंगाई की मार पड़ रही है। हर जरूरी सामान पर आम आदमी की महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। वहीं कोरोना वायरस की वजह से फैली महामारी ने तो आम आदमी की कमर ही तोड़ कर रख दी है। चाहे खाद्य तेल हो या पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम हों या फिर रसोई गैस सिलेंडर। रसोई गैस सिलेंडर की ही बात करें तो इसके दाम 800 के भी पार हो चुके हैं। जो आम आदमी के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। ऐसे महंगाई के दौर में हम आपको मात्र 9 रुपये में एलपीजी गैस सिलेंडर खरीदने का मौका दे रहे हैं। जी हां, आपने सही सुना है एक ऐसा तरीका है जिसके जरिए आप LPG सिलेंडर पर 800 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर Paytm पर उपलब्ध है। हालांकि, यह ऑफर किस यूजर को मिलेगा यह जानना भी बेहद अहम है।

कौन उठा सकता है इस ऑफर का लाभ

यूजर पहली बार पेटीएम से एलपीजी सिलेंडर बुक करता है तो उसे 800 रुपये तक का Cashback दिया जाएगा। यह कैशबैक एक स्क्रैच कार्ड के तौर पर दिया जाएगा।इसमें 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। ऐसे में अगर किसी यूजर को 800 रुपये का कैशबैक मिलता है तो उसे सिलेंडर मात्र 9 रुपये में मिल जाएगा। क्योंकि इस समय दिल्ली में LPG सिलेंडर की कीमत 809 रुपये है। एलपीजी सिलेंडर की कीमत हर शहर में अलग-अलग है।

Paytm पर इस तरह बुक करें एलपीजी सिलेंडर

सबसे पहले आपको पेटीएम ऐप डाउनलोड कर इसे इंस्टाल करें। इसके बाद इसे ओपन करें। एप के ओपन होने के बाद इसमें एक विकल्प Show more दिया गया होगा, इस पर क्लिक करें। Show more पर क्लिक करने के बाद Recharge और Pay Bill पर क्लिक करना होगा। यहां आपको कई विकल्प नजर आएंगे। इन्हीं में से एक Book a cylinder होगा। अब इस पर क्लिक करें। अब अपने गैस प्रोवाइडर Bharat Gas, HP, Indane आदि में से एक चुनें। गैस प्रोवाइडर के चयन के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर या सिलेंडर की आईडी नंबर की जानकारी डालनी होगी। अब पेटीएम आपको पेमेंट करने के लिए कहेगा। आप पेटीएम से लिंक बैंक अकाउंट से सीधे यूपीआई या फिर पेटीएम वॉलेट के जरिए भुगतान करें। पेमेंट की पूरी प्रोसेस होने के बाद आपके पास एक स्क्रैच कार्ड आ जाएगा।