सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा आपकी MBBS बहनें क्यों नही दे रही सेवा? तो भड़क गयी बहन और..

देश इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है. हर दिन हज़ारों लोगों की जान इस वायरस से जा रही है और लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं. हालाँकि राहत की बात ये है कि पिछले कई दिनों से कोरोना के नए मामलों में बड़ी गिरावट आ रही है. ऐसे में राजनीतिक दल राजनीति करने से बाज नही आ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी बंगले में कोविड सेंटर खोल दिया, जिसको लेकर अब राजनीति तेज हो गयी है और इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. विरोधी तेजस्वी के इस कदम को राजनीतिक नोटंकी बता रहे हैं तो वहीं राजद इस कदम से राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर निशाना साधना चाह रही है.

तेजस्वी यादव के इस कदम के बाद लालू परिवार पर हमलावर रहने वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी लगातार निशाना साध रहे हैं. इसी बीच अब वो और लालू यादव की बेटी आमने सामने आ गयी हैं और उनके बीच ज़ुबानी जंग छिड़ गयी है. दरअसल सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि उनकी दो बहनें MBBS हैं तो कोरोना के दौरान उनकी सेवाएँ क्यों नही ली गयी?

ग़ौरतलब है कि सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता. कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?’ वहीं उनके इस ट्वीट के बाद तेजस्वी की बहन आगबबूला हो गयी. इतना ही नही लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को मुंह तोड़ने तक की धमकी देते हुए पलटवार किया. रोहिणी ने पलटवार करते हुए लिखा ‘ई हाफ़ पैंट मोदी अपनी सृजन चोरनी/कान कटनी/चावल लुटनी बहन के जैसा समझा है तेजस्वी तेज की बहनों को? #%&% कहीं का अब हमारे नाम पे राजनीति चमकाना चाहता है, मुंह टेढ़वा.’ रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा कि ‘आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये #$%^& तो मुंह थूर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक. ई सुशील मोदी थेथर है सुधरेगा नहीं जब तक बिहार की बेटियों से थुरायगा नहीं. खबरदार आज के बाद तू या तेरे भोंपू मेरे या मेरी बहनों के बारे में बोले ना तो समझ लेना, जा कर अपनी सो कॉल्ड प्रफ़ेसर बीवी से पूछ लेना कि बेटियों से कैसे बात किया जाता है.’