पंजाब में कांग्रेस पार्टी में नहीं थम रहा घमासान, अब MLA परगट सिंह ने CM के राजनीतिक सचिव पर लगाये हैं बड़े आरोप

बंगाल, असम समेत पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अब पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियाँ शुरू हो गयी हैं. चुनाव से पहले राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. एक तरफ़ पार्टी से नदारद चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन पर जमकर हमला बोल रहे हैं वहीं इसी बीच एक और बड़ी ख़बर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले सरकार पर संकट गहराता जा रहा है. पार्टी के अंदर आपसी कलह ही नही थम रही है. अब जालंधर कैंट से कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने सोमवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है.

परगट सिंह ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव संदीप संघू ने CM के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने पर पुलिस केस की धमकी दी है. परगट के अनुसार बेअदबी मामले और पुलिस फ़ायरिंग के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने पर धमकी दी गयी है.

ग़ौरतलब है कि कांग्रेस विधायक परगट की गिनती देश के सर्वकालीन सर्वश्रेष्‍ठ हॉकी प्‍लेयर्स में की जाती है और वे भारतीय टीम के कप्‍तान भी रह चुके हैं. अब उन्हें CM के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने के चलते पुलिस केस की धमकी मिल रही हैं. उनके इन आरोपों के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुश्किलें बढ़ गयी हैं.