NDA के 7 साल हुए पूरे, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा ’13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की दी गई इजाजत’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सत्ता पर अपना वर्चस्व स्थापित करने वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार को सात साल पूरे हो गए है. बताते चलते है साल 2014 में पीएम मोदी ने आज के ही दिन देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी. इस दौरान कई पार्टी के कई नेताओं ने बधाई दी है. जानकारी के लिए बता दें कि इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर बधाई दी है.

साथ ही जेपी नड्डा ने सरकार के 7 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में दिल्ली के लिए कोविड राहत सामग्री को झंडा दिखाकर रवाना किया. इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. साथ ही साथ इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक होते हैं. साधक का काम साधना करना होता है और बाधा पहुंचाने वाले लोग हमेशा मिलेंगे. कुछ लोग हम पर हर तरह का आरोप लगाते रहेंगे. दिल्ली भी इससे ग्रसित है.’

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि “जो लोग आज वैक्सीन को लेकर हल्ला कर रहे हैं. वही जब प्रधानमंत्री वैक्सीन बनाने के लिए भारत के उद्यमियों को प्रेरित कर रहे थे. तब हर तरह से भारत के मनोबल को तोड़ने का काम विपक्षी पार्टियों कर रही थी. आज 2 कंपनियों से 13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत दी जा चुकी है.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि “कुछ समय बाद 19 कंपनियां वैक्सीन बनाना शुरू कर देंगी. कोविड टीकों की उपलब्धता पर अब शोर मचा रहे लोगों ने पहले इन टीकों को लेकर शंका जताई थी.”