पीएम मोदी के नेतृत्व में NDA सरकार ने पूरे किये सात साल, गृहमंत्री अमित शाह सहित कई नेताओं ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सत्ता पर अपना वर्चस्व स्थापित करने वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार को सात साल पूरे हो गए है. बता दें कि साल 2014 में पीएम मोदी ने आज के ही दिन देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी इस दौरान कई पार्टी के कई नेताओं ने बधाई दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर मोदी जी को हार्दिक बधाई और समस्त NDA परिवार को शुभकामनाएँ. मोदी जी के नेतृत्व में हम आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे. हमारे करोड़ों कार्यकर्ता आज 1 लाख गाँवों में सेवा कार्य करेंगे.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि “प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया है.उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा. आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गाँव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित व वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है.”

वही इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर लिखा कि “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के अभूतपूर्व उपलब्धियों से परिपूर्ण 7 वर्ष पूरे होने पर मोदी जी का अभिनंदन करता हूँ. मोदी सरकार ने विकास, सुरक्षा, जनकल्याण और ऐतिहासिक सुधारों के समांतर समन्वय का अद्वितीय उदाहरण प्रस्तुत किया है.” जाहिर है पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने सात साल में कई उपलब्धियां हासिल की है साथ ही राजनीति की दिशा को भी बदल दिया है और विकास को भी गति मिली है.