Priyanka Chopra की डिजाइनर जैकेट पर दिखीं मां काली, तो ट्रोलर्स ने ले लिया आड़े हाथों, जानिये क्यों

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी इस जैकेट की वजह से आईं ट्रोलर्स के निशाने पर। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी इस जैकेट की वजह से आईं ट्रोलर्स के निशाने पर। 

ग्लोबल सेलिब्रिटी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा से ट्रोलर के निशाने पर रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उससे सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्सा और ज्यादा भड़क गया है। दरअसल, प्रियंका ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने डिजाइनर जैकेट पहन रखी है। विवाद जैकेट पर बनी मां काली की तस्वीर को लेकर है। ट्रोलर्स का कहना है कि प्रियंका को ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए, जिससे किसी भी धर्म के लोगों की आस्था को ठेंस पहुंचे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा रेड आउटफिट के साथ स्टॉकिंग्स और पंप हील पहनी नजर आ रही हैं। उन्होंने रेड कलर की जैकेट भी पहन रखी है, जिसमें बैक साइड में मां काली की पिक्चर दिख रही है। इसके बाद ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा एक यूजर ने लिखा है, 'भगवान फैशन के लिए नहीं हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'देवी-देवताओं का अपमान मत करो।' कुछ यूजर्स ने तो ऐसी तीखी प्रतिक्रिया दी, जिसे लिखना भी संभव नहीं है।

बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका अपने कई पोस्ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। बहरहाल इन सबके बीच यह भी हकीकत है कि वे अमेरिका में रहने के बावजूद कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भारत की मदद करने में जुटी हैं। उनका एक नया शो 'सिटाडेल' जल्द ही अमेजन प्राइम पर आने वाला है।