TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने बंगाल के गवर्नर को दी ध’मकी, जानिए क्या कहा

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे तो आ गए हैं लेकिन वहां अभी सियासी घटनाक्रम जारी है. TMC की सत्ता में वापसी होने के बाद अब पार्टी के नेताओं ने एक बार फिर से गुं’डाग’र्दी दिखाना शुरू कर दिया है. इसी बीच टीएमसी सांसद ने राज्य के गवर्नर को खु’लेआम धम’की दी है.

जानकारी के लिए बता दें नारदा स्टिंग ऑपरेशन को लेकर गवर्नर जगदीप धनखड़ और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच ट’कराव बढ़ता ही जा रहा है. वहीं TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने धमकी देते हुए कहा है कि उनकी पार्टी धनखड़ के पद से हटने के बाद उन्हें जेल भेज देगी.

कल्याण बनर्जी ने अपने बयान में कहा है कि ‘हम जानते हैं कि उनके खिलाफ हम आपराधिक केस दर्ज नहीं करा सकते इसलिए हमारी लोगों से अपील है कि वह गवर्नर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएं.’ इसी के साथ उन्होंने लोगों को भ’ड़काने का काम भी किया है.

ग़ौरतलब है कि कल्याण बनर्जी ने कहा है कि चुनाव के दौरान और बाद में जहां जहां हिं’सा हुई है वहां के लोग गवर्नर जगदीप धनखड़ के ख़िलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज करायें. उन्होंने कहा है कि एक बार धनखड़ को उनके पद से हटने दो फिर शिकायत के आधार पर कार्रवाई हम करेंगे.