TMC में वापस जाने की खबरों पर मुकुल रॉय ने दिया विराम, जानिए क्या कहा

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गये हैं. देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में सबसे रोचक बंगाल का ही चुनाव था, जहां भाजपा और TMC ने पूरी दम लगा दी थी. जब नतीजे आये तो सभी के होश उड़ गये क्योंकि एग्जिट पोल में भी भाजपा को 100 से ज्यादा सीटें मिलने का अनुमान जताया गया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नतीजों ने सभी को चौंका दिया.

जानकारी के लिए बता दें बंगाल में TMC ने 200 से ज्यादा सीटें जीतकर दमदार वापसी की. वहीँ पिछले विधानसभा चुनाव में महज 3 सीटों पर सिमट कर रह गयी भाजपा को 77 सीटें मिली. चुनाव परिणाम आने के बाद ममता बनर्जी ने तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है लेकिन इस चुनाव के बीच सबसे बड़ी बात ये रही कि जिस सीट से खुद ममता बनर्जी चुनाव लड़ी थी वहां से वो हार गयी. भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने दावे के साथ उन्हें वहां से हराया.

शुभेंदु अधिकारी चुनाव से पहले TMC छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. उनके बाद TMC के एक के बाद एक बड़े नेताओं ने भाजपा का दामन थामा. अब कई नेताओं को लेकर सस्पेंस जताया जा रहा था कि वो वापस से TMC में जा सकते हैं. इसी बीच भाजपा नेता मुकुल रॉय ने साफ़ कर दिया है कि वो TMC में अपनी वापसी नहीं करेंगे बल्कि भाजपा कार्यकर्ता के रूप में अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

गौरतलब है कि बंगाल के नतीजे आने के बाद से ही मुकुल रॉय के TMC में जाने की खबरें आने लगी थी. अब उन्होंने इन अटकलों को ख़ारिज करते हुए सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने इन खबरों को ख़ारिज करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि बंगाल में लोकतंत्र को बहाल करने के लिए उनकी लड़ाई भाजपा कार्यकर्ता के रूप में जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि मैं उन सभी से अपील करूंगा, जो मेरे टीएमसी में जाने की अफवाहों को तवज्जो दे रहे हैं. मैं अपने राजनीतिक मार्ग को लेकर दृढ़ हूं.