TMKOC: पत्रकार की मदद के लिए जेठालाल बदलेंगे अपना रूप, क्या पूरा हो पाएगा पोपटलाल का मिशन?

TMKOC: पत्रकार की मदद के लिए जेठालाल बदलेंगे अपना रूप, क्या पूरा हो पाएगा पोपटलाल का मिशन?

TMKOC: पत्रकार की मदद के लिए जेठालाल बदलेंगे अपना रूप, क्या पूरा हो पाएगा पोपटलाल का मिशन?

सोनी सब टीवी ( Sony Sab Tv ) का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) काफी अरसे से दर्शको को हंसाते हुए आ रहा हैं। साल 2008 में इस शो की शुरुआत हुई थी, इसी के साथ ही फैंस के बीच शो का क्रेज़ आज भी बरकरार हैं। दर्शकों के फुलऑन एंटरटेंमेंट के साथ ही यह शो अपनी कॉमेड के ज़रिए लोगो को सोशल मुद्दे पर अच्छी सीख भी देता हैं। शो के आने वाले एपिसोड की अगर बात करें तो आपको एपिसोड में कुछ नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

आप सभी को पता ही होगा कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हाथी के किडनॅप हो जाने के बाद पोपटलाल के मिशन पर रोक लग गयी है। लेकिन कर्मठ पत्रकार पोपटलाल फिर भी अपने मार्ग पर डट कर खड़े है। वह कालाबाज़ारी करने वाले चोरों का पर्दाफाश करने के लिए  गोकुलधाम सोसाइटी से जेठालाल (Jethalal) को बुलाते है। अब पोपटलाल की मदद जेठालाल, बापू जी (Bapu Ji) और बाघा (Bagha) करने वाले हैं। जहां पोपटलाल (popatlal) रूके हैं ये सभी लोग उस जगह पहुंचेंगे। जेठालाल को जैसे ही पोपटलाल के इस स्टिंग ऑपरेशन के बारे में पता चलेगा वह तुरंत अपना भेस बदलकर पोपटलाल की हेल्प करने के लिए तैयार हो जाएंगें।

जेठालाल, बापूजी और बाघा ने यह ठान ही लिया है कि वह इस सीक्रेट स्टिंग ऑपरेशन के ज़रिए कालाबाज़ारियों का पर्दाफाश कर के हीं दम लेंगें। पोपटलाल की इस टीम के पास वक्त की बहुत कमी हैं लेकिन यह टीम हार मान लेने वालों में से नहीं हैं। आखिर कैसे होगा कालाबाज़ारी का पर्दाफाश? जेठालाल के बदले हुए लुक को देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि शो में बहुत कुछ एक्साइटिंग होने वाला हैं। अब आगे देखना होगा कि क्या पोपटलाल अपने आस-पास हो रहीं गैरकानूनी गतिविधियों पर रोक लगा पाएंगे? पोपटलाल के आगे का प्लान क्या होगा? उनका यह प्लान सफल होगा भी या फिर उन कालाबाज़रियों को इसकी भनक लग जाएगी?

वैसे शो के फैंस दयाबेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी का भी लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं। अब देखना होगा कि शो में दिशा वकानी वापसी करती हैं या फिर यह शो किसी और को उनकी रिप्लेसमेंट में लेकर आता हैं।