तमाम पाबंदियों के बाद भी नहीं रुक रहा कोरोना का ग्राफ, UP में दो दिन के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

कोरोना का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है. जहाँ पूरे देश में कोरोना ने अपना हाहाकार मचा रखा है. वही UP में भी कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखकर अब चिंता बढ़ती जा रही है. दरअसल जिस तरफ देखो उधर ही कोरोना की वजह से स्थिति ख़राब हो रखी है और इन्ही सब कारणों से देश में हालात काफी ख़राब हो चुके है.

जानकारी के लिए बता दें कि दिन पर दिन अब UP में हालात काफी ख़राब हो गए है और इस वजह से अब UP में कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि अब UP में लगने वाला वीकेंड लॉकडाउन शुक्रवार रात से गुरुवार सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा. पता हो कि पहले ये लॉकडाउन शुक्रवार से मंगलवार सुबह 7 बजे तक ही लागू था. लेकिन अब इसे 2 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है.

बता दें कि इस दौरान प्रदेश में कई पाबंदियां जारी रहेंगी. जिसमें किसी भी व्यक्ति का बेवजह बाहर निकलना बंद होगा. बाजार बंद रहेंगे, साप्ताहिक बाजार बंद रहेंगे. हालाँकि इस दौरान केवल जरुरी सेवाओं को ही छुट दी जाएगी और परिवहन जारी रहेंगे. जाहिर है कि UP में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है और दिन पर दिन हजारों की संख्या में कोरोना मरीज सामने आ रहे है. जिस वजह से प्रदेश की स्थिति काफी ख़राब हो गयी है और इन्ही सब हालातों को देखते हुए सरकार लगातार सख्ती बढ़ाती जा रही है.