तमाम पाबंदियों के बाद भी नहीं थम रहा कोरोना का कहर, UP में फिर बढ़ा इतने दिनों के लिए लॉकडाउन

कोरोना का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है. जहाँ पूरे देश में कोरोना ने अपना हाहाकार मचा रखा है. वही UP में भी कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखकर अब चिंता बढ़ती जा रही है. दरअसल जिस तरफ देखो उधर ही कोरोना की वजह से स्थिति ख़राब हो रखी है और इन्ही सब कारणों से देश में हालात काफी ख़राब हो चुके है.

जानकारी के लिए बता दें कि दिन पर दिन अब UP में हालात काफी ख़राब हो गए है और इस वजह से अब UP में कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि योगी सरकार ने UP 17 मई तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया है. बता दें कि इससे पहले UP में 10 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया था लेकिन लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए योगी सरकार ने ये कदम उठाया है.

इतना ही नहीं इस दौरान पहले जैसे ही सभी पाबंदियां जारी रहेंगी. इसके अलावा बता दें कि UP के कुछ शहरों में 18 से अधिक उम्र वाले लोगो के लिए वैक्सीनेशन शुरू हो चुका है. वही अब UP में रिकवरी रेट भी बढ़ने लगा है. लेकिन लखनऊ में स्थिति अभी भी काफी ख़राब बनी हुई है और इस वजह से प्रदेश के बाकी शहरों का हाल भी ख़राब हो रहा है और इसी कारण कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है.