Viral Video: श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द, पति अभिनव कोहली से अपना बेटा बचाने के लिए लेट गई थीं जमीन पर

Viral Video: श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द, पति अभिनव कोहली से अपना बेटा बचाने के लिए लेट गई थीं जमीन पर (फाइल फोटो)

Viral Video: श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द, पति अभिनव कोहली से अपना बेटा बचाने के लिए लेट गई थीं जमीन पर (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली की बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वे अपने बेटा रेयांश और बेटी पलक के साथ रहती हैं। श्वेता रियेल्टी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए दक्षिण अफ्रीका गई हुई हैं। ऐसे में इस बात का फायदा उठाते उनके दूसरे पति ने श्नवेता पर गंभीर आरोप लगाए। अभिनव की शिकायत है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रियांश से मिलने नहीं देती हैं। इस पर अपनी बात सामने लाते हुए श्वेता ने दिल दहलाने वाली वीडियो शेयर की है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम से दो वीडियो शेयर किए हैं।

पहले वीडियो में श्वेता बेटेर रेयांश को गोद में लिए अपनी बिल्डिंग की सोसाइटी में दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके पति अभिनव भी नजर आ रहे हैं। वहीं अभिनव श्वेता के साथ झड़प कर रहे हैं और उनसे बेटा छीनने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद श्वेता जमीन में गिर जाती हैं और अभिनव बेटा छीनने में कामयाब हो जाता है।

वहीं दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटा रेयांश काफी डरा होता है और खुद को चादर मे छिपा लेता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो 2 साल पुराना हैं। श्वेता ने इसे प्रूफ के तौर पर शेयर किया है। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि अब सच को सामने आने दीजिए। मगर इसे में अपने अकाउंट में ज्यादा देर तक नहीं रखूंगी। मैं इसे अभी डिलीट कर दूंगी। मैं अभी इसे इसलिए पोस्ट कर रही हूं ताकि सच सभी के सामने आ सके।

श्वेता आगे लिखती हैं कि मेरा बेटा काफी डर गया था। वो एक महीने से ज्यादा डरा रहा था। वो अभी तक इस बात से डरा रहता है कि कहीं उसके पापा घर पर ना आ जाएं। मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से बाहर निकालना चाहती हूं। मैं उसे ऐसी हालत में नहीं देख सकती। मैं उसे शांत और खुश देखना चाहती हूं। मगर ये डरावना आदमी मेरे बेटे को दिमागी रूप से कमजोर कर रहा है। ये फिजिकल अब्यूज नहीं है तो क्या है। ये सीसीटीवी फुटेज मेरी सोसाइटी का है।