बंगाल: शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, गृहमंत्रालय ने जारी किया आदेश

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके है. साथ ही एक बार फिर से TMC सत्ता में आ गयी है और इसी के साथ बंगाल में हिं’सा का सिलसिला भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल जहाँ एक तरफ बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामले हाहाकार मचाये हुए है. वही दूसरी तरफ बंगाल में हिं’सात्मक माहौल की वजह से भी स्थिति ख़राब हो चुकी है.

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल में बढ़ती हिं’सा को देखते हुए बीजेपी ने अपने कई नेताओं को सुरक्षा को बढ़ा दिया है. वही अब बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई को Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा दे दी है. जानकारी के लिए बता दें कि गृह मंत्रालय ने लोक सभा सांसद शिशिर कुमार अधिकारी और दिव्येंदु अधिकारी को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी है. जिसके मुताबिक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल  को दोनों की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है.

जाहिर है कि चुनाव के ख़त्म होने के बाद सभी बंगाल में हिं’सा का सिलसिला काफी ज्यादा बढ़ गया है और बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही ह’त्या को देखते हुए बीजेपी अपने नेताओं की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हो गयी है. गौरतलब है कि बंगाल में TMC के बाद बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर गयी है.