इस मानसून सीजन में छुट्टियां मनाने का कर रहे हैं प्लान तो ये कंपनी दे रही सिर्फ 1,099 रुपये में हवाई यात्रा का मौका, अभी बुक करें टिकट

विस्तारा मानसून सेल 2021

विस्तारा मानसून सेल 2021

नई दिल्ली। हवाई सफर करने की ख्वाहिश हर किसी के मन में होती है। और हो भी क्यों ना मानसून के सीजन में छुट्टियां मनानी हों और उसमें भी हवाई सफर से यात्रा हो तो क्या ही कहने। अगर आप भी इस मौसम में कहीं बाहर छुट्टियां मनाने का प्लान कर रहे हैं तो ये हवाई कंपनी आपकी यात्रा में चार चांद लगाने के लिए सस्ते में हवाई टिकट दे रही है। घरेलू एयरलाइन विस्तारा मॉनसून सेल (VISTARA Monsoon Sale 2021) लेकर आया है। यह स्पेशल सेल महज 48 घंटों की है। एयरलाइन कंपनी Vistara ने कहा कि बिक्री का किराया सभी तीन श्रेणियों की यात्रा के लिए उपलब्ध है, जिसमें इकोनॉमी क्लास की कीमत 1,099 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी 2,099 रुपये और बिजनेस क्लास 5,999 रुपये है।

आज रात 12 बजे तक बुक कर सकते हैं टिकट

विमानन कंपनी विस्तारा ने कहा कि मानसून सेल के दौरान खरीदे गए टिकट पर एक अगस्त से 12 अक्टूबर तक के बीच यात्रा की जा सकेगी। कंपनी ने कहा कि मानसून सीजन शुरू हो चुका है और लंबे समय से अटकी छु्ट्टियां मनाने का वक्‍त आ गया है। हमें अपने घरेलू नेटवर्क पर 48 घंटे की मानसून सेल की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। कंपनी के बयान के मुताबिक, विस्तारा के मानसून सेल में सभी श्रेणियों के लिए उड़ानों की बुकिंग शुरू हो चुकी है और यह सेल 25 जून, 2021 को रात 12 बजे खत्‍म होगी।

1099 रुपये की शुरुआती उड़ान

इस ऑफर में एयरलाइन महज 1099 रुपये में आपको वनवे हवाई सफर करने का मौका दे रही है।1099 रुपये में आप दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए हवाई सफर कर सकते हैं। बेंगलुरु से हैदराबाद के लिए शुरुआती किराया 1499 रुपये है। मुंबई से गोवा आप 1699 रुपये के शुरुआती किराये से जा सकते हैं। खास बात यह है कि इन किरायों में सभी तरह के टैक्स और फीस शामिल हैं। चेन्नई से बेंगलुरु के लिए तय तारीख के बीच फ्लाइट बुक कराते हैं तो आपको इसके लिए 1549 रुपये शुरुआती किराया देना होगा। किराया संबंधी ज्यादा जानकारी और फ्लाइट बुकिंग के लिए आप एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट www.airvistara.com पर विजिट कर सकते हैं।