इंडियन आइडल 12 की टीआरपी को लेकर मशहूर सिंगर कुमार सानू ने कही बड़े मजे की बात

इंडियन आइडल 12 की टीआरपी को लेकर मशहूर सिंगर कुमार सानू ने कही बड़े मजे की बात

इंडियन आइडल 12 की टीआरपी को लेकर मशहूर सिंगर कुमार सानू ने कही बड़े मजे की बात

सोनी टीवी का फेमस सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस बार काफी चर्चा में रहा है। चाहे वो फिर अमित कुमार (Amit Kumar) का शो से गुस्सा हो जाना हो और उस पर शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का रिएक्शन या फिर उदित नारायण (Udit Narayan) का अपने बेटे का बचाव करना। इस बार शो को लेकर कई खुलासे हुए। इतने वाद- विवाद के बाद भी शो की टीआरपी पर कोई फर्क नहीं पड़ा। तो इस बार मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने शो की टीआरपी को लेकर बड़े मजे की बात की है। कुमार सानू कई बार शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे हैं।

हाल ही में कुमार सानू ने शो को लेकर एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर लग रहा है कि वह शो पर कहीं तंज तो नहीं कस रहे हैं। दरअसल कुमार सानू से पूछा गया कि इंडियन आइडल शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है, क्या आपको लगता है कि इस शो के जरिए टैलेंट को आगे बढ़ने में मदद मिल रही है? तो उन्होंने एक मीडिया से बात करते हुए कहा, 'जितनी गॉसिप होगी, टीआरपी बढ़ेगी, समझा करो, बड़ी बात नहीं है।' इसके आगे उन्होंने कहा, 'टैलेंट अपना रास्ता निकाल ही लेता है और ये शोज टैलेंट को सामने लेकर आते हैं, लेकिन आगे क्या? सिर्फ इंडियन आइडल ही नहीं हैं, हर शो टैलेंट को पब्लिक प्लैटफॉर्म पर लेकर आता हैं। शायद उन्हें इंडस्ट्री में चांस नहीं मिलता होगा, लेकिन उन्हें शायद काम और पैसे कमाने का मौका मिलता हो।'

आपको बता दें कि इंडियन आइडल का यह सीजन गॉसिप से भरा रहा है। इसकी शुरुआत तब हुई जब लीजेंड किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बेटे अमित कुमार शो के मेकर्स से नाराज हो गए। उन्होंने मीडिया में बताया कि वह शो में किशोर कुमार को दिए गए ट्रिब्यूट से खुश नहीं हैं। किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए उन्हें शो के मेकर्स ने कहा था। इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण की इस बात पर प्रतिक्रिया आयी। जिसमें आदित्य का कहना था कि अगर अमित को एपिसोड पसंद नहीं आया था तो उन्हें उस वक्त ही कहना चाहिए था। इसके बाद शो को लेकर कई विवाद सामने आए। कभी कोई सिंगर बचाव में उतरा तो कभी शो के फर्स्ट विनर अभिजीत सावंत ने शो पर आरोप लगाए। इन सब के बावजूद शो की लोकप्रियता में कुछ कमी नहीं आई है। इस शो को बहुत से लोग पसंद करते है इतना ही नहीं शो के एपिसोड को बैक टू बैक बिना मिस किए देखते भी हैं।