एक नए ट्विस्ट के साथ आएगा बिग बॉस 15, जानें किस तरह के बदलाव लिए शो होगा हाज़िर

एक नए ट्विस्ट के साथ आएगा बिग बॉस 15, जानें किस तरह के बदलाव लिए शो होगा हाज़िर

एक नए ट्विस्ट के साथ आएगा बिग बॉस 15, जानें किस तरह के बदलाव लिए शो होगा हाज़िर

रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की पापुलैरिटी बहुत ज्यादा है। हर साल शो के फैंस इसका बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। जैसे- जैसे शो के नए सीजन के ऑनएयर होने की खबरें आ रही हैं। वैसे- वैसे शो के अपकमिंग सीजन का इंतजार कर रहें दर्शक बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लिए बेचैन हो रहे हैं। तो हम आपकी बेचैनी को कम करने के लिए शो से जुड़ी खास अपडेट लेकर आएं हैं। आपको तो पता ही होगा कि बिग बॉस में इस बार सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स भी आने वाले हैं तो बस ये खबर उन्हीं से रिलेटेड है।

ऐसी खबरें हैं कि आपके पसंदीदा शो के नए सीजन में नया ट्वीस्ट आने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स की प्लानिंग है कि जो भी कॉमनर्स ऑडिशन्स के जरिए सेलेक्ट होंगे उन्हें घर में पहले रखा जाएगा। शो के शुरु होने से पहले दर्शक वोट करके 4 से 5 कॉमनर्स को चुनेंगे जिन्हें ग्रैंड प्रीमियर में भेजा जा जाएगा। बिग बॉस 15 के घर का कंस्ट्रक्शन का काम शुरु होने वाला है। ओमंग कुमार की टीम और शो के मेकर्स घर के डिजाइन को फाइनलाइज करेंगें। इसके अलावा शो के लिए कुछ सेलेब्स के पास इन्विटेशन पहुंच भी गए हैं।

खबरो के अनुसार सीजन 15 के प्रीमियर की डेट अक्टूबर 2021 सुनने में आ रही है। हालांकि अभी तक इसकी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि शो के मेकर्स इस बार एक्स कपल्स के साथ सीजन 15 को मजेदार बनाने वाले है। इसके साथ ही इस सीजन के 6 महीनो तक चलने की खबरें भी आ चुकी हैं। बता दें कि शो का लास्ट सीजन काफी इंटरेस्टिंग था। शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए पिछले सीजन में एक्स कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, अर्शी खान, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह की एंट्री हुई थी। वहीं मेकर्स के हर चैलेंज को पार कर रुबीना दिलैक (Rubina Dillaik) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रहीं थी।