केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कोविड-19 वैक्सीन को लेकर की बड़ी अपील

कोरोना महामारी सारी दुनिया के लिए ऐसी चुनौती बन कर उभरी जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी. प्रारम्भ में कोरोना के अचानक फैलने से सभी लोगों के होश उड़ गये थे. किसी को समझ ही नहीं आ रहा था कि इस भयावह महामारी से निपटा कैसे जाये. लेकिन जल्द से जल्द ही इसके तोड़ को खोज लिया गया. बता दें कि अब धीरे – धीरे महामारी कम होते जा रही है. महामारी को पूर्ण रूप से परास्त करने के लिए सबसे अधिक आवश्यक है कि जल्द से जल्द टीकाकरण करा लिया जाये.

बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए बनाये गये टीके पर विपक्षी पार्टी लगातार हमला कर रहे हैं. लेकिन फिर भी सरकार अपने टीकाकरण के अभियान को तीव्र गति से पूरी करने में लगी हुई है. टीकाकरण के इसी संदर्भ में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए वैक्सीन को लेकर बड़ी अपील की है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी ने राहुल गाँधी से कहा है कि देश नहीं जानता है कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने अभी तक कोरोना का वैक्सीन लगवाया है या नहीं.

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी ने कहा राहुल गाँधी से मेरी विनम्र अपील है कि यदि आपने कोरोना का टीकाकरण नहीं करवाया है तो जल्द से जल्द करवा लें. बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी कोरोना वैक्सीन के चल रहे अभियान को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. राहुल गाँधी के इसी हमले का जवाब देते हए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि राहुल गाँधी को पहले स्वयं टीकाकरण कराना चाहिए.