20 साल से इस आदमी पर आँख बंद करके भरोसा करते है मोदी

नरेंद्र मोदी आज देश के सर्वेसर्वा है और उनका सानी तो कोई भी नही है. इस बात को तो हम लोग भी बहुत ही अच्छे तरीके से जानते है, मगर कई लोग है जो शायद ये बात नही जानता है कि मोदी आज अगर इस मुकाम पर है तो अकेले नही है बल्कि उनको बनाने में कई लोगो ने सहयोग दिया हिया. इसमें शाह का नाम तो हर जगह पर आता ही है लेकिन परदे के पीछे रहकर के मदद करने वाला कोई और है और आज हम आपको उसी के बारे में आपको बताने भी वाले है.

एके शर्मा है मोदी के विश्वासपात्र, निवेश लाने विदेश जाना हो या दफ्तर के काम सबमे होता है हाथ
एके शर्मा यानी अरविन्द कुमार शर्मा प्रधानमंत्री मोदी के बहुत ही लम्बे समय से विश्वासी आदमी रहे है. ये 1987 बीच के गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी रहे है. गुजरात में ही ये दोनों पास में आ गये थे और दोनों के बीच में ये रिश्ता लगभग 20 साल तक चला है. जब मोदी गुजरात से केंद्र में आये तो अकेले नही आये बल्कि एके शर्मा को साथ लेकर के आये थे. जो पीएम का कोर अधिकारियों का उच्च स्तरीय ग्रुप है उसमे भी एके शर्मा है.

यही नही अभी हाल ही में जब यूपी में राजनीतिक उथल पुथल मची थी तो उसको शांत करने के लिए भी मोदी ने एके शर्मा को ही वहां पर भेजा है. अभी फ़िलहाल वो वहां के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर है और उम्मीद है कि जल्द ही वो कुछ बड़े बदलाव लाएंगे. गुजरात और भारत में निवेश के लिए भी एके शर्मा ने मोदी जी की बहुत ही अच्छी खासी मदद की है.

इस वजह से शाह तो अपनी जगह पर परदे के सामने रहकर के काम करते है लेकिन परदे के पीछे रहकर के मोदी के लिए सब कुछ करने वाले व्यक्ति कोई और नही बल्कि एके शर्मा है और उनका नाम हर जगह पर इस कारण से ही लिया जाता है इस बात में कोई भी संशय नही है.