गुजरात चुनाव 2022: CM केजरीवाल ने किया गुजरात के नए मॉडल का दावा, साथ ही कही ये बड़ी बात

देश में जहाँ एक तरफ कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है. वही दूसरी तरफ देश में राजनीति भी काफी गरमाई हुई है. दरअसल देश के किसी न किसी हिस्से में चुनाव हो रहे है और इसी वजह से सभी दल अपनी पार्टी की स्थिति को जमीन पर मजबूत करने में लगे हुए है और इन्ही कारण से राजनीतिक हलचल भी काफी देखने को मिल रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि अगले साल गुजरात में विधानसभ चुनाव होने है और इसके लिए आम आदमी पार्टी अभी से ही अपनी तैयारियों में लग गयी है. बता दें कि आम आदमी पार्टी को विस्तार देने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज अहमदाबाद के दौरे पर है. जहाँ पर आज उन्होंने पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया. इसके अलावा अहमदाबाद में गुजरात के पूर्व पत्रकार इसुदान गढवी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है.

वही बता दें कि CM केजरीवाल ने अपने संबोधन में वादा करते हुए कहा कि 2022 गुजरात चुनाव में AAP पार्टी सभी 182 सीटों पर अपने उम्मीद वार उतारेगी. साथ ही उन्होंने एक नए गुजरात मॉडल का भी दावा किया. इसके अलावा बता दें कि CM केजरीवाल ने कहा कि AAP गुजरात के लोगो के मुद्दों पर राजनीति करेगी और 2022 में चुनाव गुजरात के लोगो के मुद्दों पर ही लड़ा जायेगा और चेहरा भी यही का होगा. बता दें कि गुजरात में बीजेपी का कब्जा रहा है और इसी वजह से आम आदमी पार्टी को यहाँ पर कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. इसके अलावा पता हो कि 2022 के आखिरी दिनों में गुजरात में चुनाव होने है.