24 जून को पीएम मोदी संग होने वाली मीटिंग से दूरी बना सकती है महबूबा मुफ्ती, जानिए क्या है वजह

केंद्र सरकार के द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 ओ हटाये जाने के बाद से ही इस पर बवाल मचा हुआ है और विपक्षी पार्टी लगातार इस मामले पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का काम कर रही है. वही बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 जून को जम्मू-कश्मीर की सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को मीटिंग के लिए बुलाया है. जिसके लिए जम्मू-कश्मीर के नेताओं को अनौपचारिक तरीके से न्योता भेजा जा चुका है.

इतना ही नहीं पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को भी न्योता भेजा गया है. जिसकी पुष्टि करते हुए महबूबा मुफ्ती ने बताया कि उन्हें मीटिंग के लिए अनौपचारिक रूप से न्योता मिला है और वो इस बात की चर्चा अपने पार्टी के नेताओं से कर रही हैं. जिसके बाद अब इस मसले पर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महबूबा मुफ्ती इस मीटिंग से दूरी बना सकती हैं. हालांकि, आखिरी फैसला पार्टी की मीटिंग में ही लिया जाएगा.

दरअसल सूत्रों का कहना है कि महबूबा मुफ्ती पीएम मोदी संग होने वाली इस मीटिंग से दूरी बनाने का मन बना रही है और इसी वजह से हो सकता है वो इस मीटिंग में शामिल न हो. लेकिन इस पर पार्टी की मीटिंग के बाद ही फैसला होगा कि वो मीटिंग में जाएँगी या नहीं. और अगर वो इस मीटिंग में नहीं जाती है तो वे पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को 7 पार्टियों के गठबंधन को रिप्रेजेंट करने के लिए नॉमिनेट कर सकती हैं.