बी प्राक के 'फिलहाल 2' का लोग कर रहे बेसब्री से इंतजार, चंद घंटों में टीज़र को मिले इतने मिलियन व्यूज़

बी प्राक के फिलहाल 2 का लोग कर रहे बेसब्री से इंतजार, चंद घंटों में टीज़र को मिले इतने मिलियन व्यूज़

बी प्राक के फिलहाल 2 का लोग कर रहे बेसब्री से इंतजार, चंद घंटों में टीज़र को मिले इतने मिलियन व्यूज़

पिछले बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) के 'फिलहाल' (Filhaal 2) गाने ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड ब्रेक किए थे। इस बार दर्शक बी प्राक (B Praak) के 'फिलहाल 2' (Filhaal 2) का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहें। लोगो के बेचैनी तो देखिए की 'फिलहाल 2' के टीजर को चंद घंटो में 5.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के टीजर को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है। अक्षय ने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ गया है। फिलहाल 2 मोहब्बत का गाना 6 जुलाई को रिलीज हो रहा है।'

वही 'फिलहाल 2' गाने के टीजर को यूट्यूब पर अबतक 2.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना पूर्ण रूप से 6 जुलाई को रिलीज कर दिया जाएगा। इस गाने में आप एक बार फिर अक्षय कुमार, नुपुर सेनन को देख पाएंगे। वहीं गाने में इस बार एमी विर्क (Ammy Virk) भी नजर आने वालें हैं। इस गाने में आप एक बार फिर से बी प्राक की दर्द भरी आवाज को सुन पाएंगे। वैसे गाने के टीजर में ही सिंगर बी प्राकFilhaal 2 makes people fall in love, yet again, teaser crosses 7.5 million views in just 3 hours की आवाज इमोशन से भरी हुई है।

'फिलहाल 1' गाने ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड कायम कर दिए थे। जुलाई 2020 में यह गाना यूट्यूब पर दुनियां में सबसे जल्दी 300 मिलियन व्यूज पार करने वाले गानों की लिस्ट में चौथे नंबर पर था। इसके अलावा 'फिलहाल' गाना भारत के वीडियो सॉन्ग में सबसे जल्दी 200 मिलियन व्यूज पार करने वाला पहला गाना बना था। 'फिल्हाल 1' गाने में दो पुराने प्रेमियों की दुख भरी कहानी थी। जो पास्ट में बिछड़ जाने के बाद अचानक से विपरीत परिस्थितियों में एक बार फिर से आमने सामने होते हैं। हालांकि उस वक्त दोनो के साथी कोई और है लेकिन फिर भी वह एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। इस गाने ने लोगो को इमोशनली टच किया था। अब देखना यह होगा की गाने का दूसरा पार्ट कहां तक पहुंचता है और अपने पहले पार्ट के रिकॉर्ड तोड़ पाता है या नहीं।