आर्टिकल 370 पर बयान देना दिग्विजय सिंह को पड़ा भारी, अपने ही घर में भाई और पत्नी ने उठाये सवाल

क्लब हाउस चैट के वायरल ऑडियो में आर्टिकल 370 पर दिए गए दिग्विजय सिंह के बयान के बाद के बाद सियासत गरमा गयी है और बीजेपी अब लगातार कांग्रेस पर हमलावर होती जा रही है और जमकर इस मुद्दे को उठा रही है. वही दूसरी तरफ अब इस मामले में दिग्विजय सिंह की परेशानी और बढ़ गयी है. दरअसल आर्टिकल 370 पर दिए गए बयान की वजह से कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपने ही घर में घिर गए है.

जानकारी के लिए बता दें कि आर्टिकल 370 पर बयान देना दिग्विजय सिंह को भारी पड़ गया है और अब उनकी आलोचना उनके अपने ही घर में हो रही है. बता दें कि दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह और उनकी पत्नी ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस विधयक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि ”कश्मीर में पुनः “धारा 370” लागना अब संभव नहीं है. परंतु यह भी सच है कि “धारा 370″का समर्थन करने वाले फारूक अब्दुल्ला, NDA की सरकार में मंत्री रहे हैं. अथवा एक अन्य धारा 370 की समर्थक महबूबा मुफ्ती का समर्थन भाजपा कर चुकी है.”

वही दूसरी तरफ लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि “कश्मीरी पंडितों और तथाकथित आरक्षण के बारे में बोले गए शब्द दुर्भाग्यपूर्ण हैं. यह सब सीमा पार के एक पत्रकार से कहा गया. एक ऐसा राष्ट्र जिसने हमें शांति से रहने नहीं दिया. मानो हमने पर्याप्त कष्ट नहीं उठाया हो. हानिकारक और अनावश्यक.” मालूम हो कि रूबीना सिंह कश्मीरी पंडित हैं. वे कैंसर पीड़ितों की काउंसलिंग भी करती हैं. इसके अलावा रुबीना सिंह और लक्ष्मण सिंह कई बार कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठाते रहे है. वही अब आर्टिकल 370 पर दोनों के दिए गए बयान के बाद कितना भूचाल आता है इसका पता भी जल्द ही चल जायेगा.