4 घंटे तक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने TMC ऑफिस के बाहर दिया धरना और मांगी माफ़ी फिर गंगाजल छिड़क कर मिली TMC की सदस्यता

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हारने के बाद से ही भाजपा में कोहराम मचा हुआ है. चुनाव से पहले भाजपा की लहर समझ कर बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता TMC छोड़ कर भाजपा में आये थे. लेकिन मन मुताबिक नतीजे नहीं आने के बाद दल बदलुओं को अपनी गलती का अहसास हो रहा है. नेताओं के साथ साथ कार्यकर्ताओं का भी BJP छोड़ कर TMC में जाने का सिलसिला जारी है. कुछ ऐसा ही हुआ बीरभूम में. जहाँ TMC में शामिल होने के लिए 350 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने TMC दफ्तर के बाहर धरना दे दिया ताकि उन्हें पार्टी में वापस लिया जाए. ये सभी चुनाव से पहले TMC छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे.

बंगाल के बीरभूम जिले के सैंथिया इलाके में 350 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी कार्यालय के बाहर धरना दिया. सभी कार्यकर्ताओं का कहना था कि उन्होंने बीजेपी में जा कर गलती की है इसलिए उन्हें वापस TMC में शामिल किया जाए, नहीं तो वो धरने पर बैठे रहेंगे. करीब चार घंटे तक ये हाई वोल्टेज ड्रामा चला. उसके बाद TMC पंचायत प्रधान ने सभी के ऊपर गंगाजल छिडक कर सबका शुद्धिकरण किया और TMC की सदस्यता दिलाई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी को महान बताते हुए कहा की वो सब भाजपा नेताओं के बहकावे में आ गए थे. इसलिए उनसे गलती हो गई. सभी के हाथों में प्लेकार्ड था जिसमे भाजपा में शामिल होने के लिए माफ़ी मांगी गई थी.