मिथुन चक्रवर्ती ऐसा क्या बोल गये कि कोलकाता पुलिस को 45 मिनट तक करना पड़ा पूछताछ

ऐसे तो नेता अपनी भाषण को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहतें हैं. कभी-कभी नेता कुछ ऐसा बोल जातें हैं कि उसका असर समाज पर अच्छा नहीं पड़ता है. ठीक ऐसा ही कुछ बोल गये भारतीय जनता पार्टी के नवीन नेता या यूं कहें तो फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती. बता दें कि इन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके वजह से कोलकाता पुलिस ने वर्चुल तरीके से पूछताछ किया है.

बता दें कि कोलकाता पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता मिथुन चक्रवर्ती से पुरे 45 मिनट तक पूछताछ की है. इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती ने कलकत्ता हाईकोर्ट का रुख किया था और आईपीसी की धारा 504, 505, 153A, 120B के अनुसार उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी. हालांकि कोर्ट ने उन्हें जाँच में वर्चुअली शामिल होने के लिए कहा था.

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के समय की जा रही रैली में भड़काने वाले शब्दों का प्रयोग किया था. जिसके बाद कोलकाता में मानिकतल्ला थाने में मिथुन चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी. अब आपको बताते हैं की रैली के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा था. बीते 7 मार्च को हो रहे रैली में मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाली भाषा में कहा कि तुम्हे यहाँ मरूँगा तो लाश श्मशान में गिरेगी इसी के साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सांप के एक दंस से तुम तश्वीर में कैद हो जाओगे. इस तरह से उन्होंने ये दो बातो का प्रयोग रैली के दौरान किया था. बता दें कि उनके द्वारा कही गई ये दोनों लाइन फिल्मी डायलॉग है. इसी वजह से मिथुन चक्रवर्ती को इस समय परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.