5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी के शीर्ष नेताओं का महामंथन शुरू

अगले साल UP में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसके लिए अभी से ही UP के सियासी बाजार में हलचल भी तेज़ हो गयी है. वही दूसरी तरफ UP के बीजेपी खेमे में सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है. पता हो कि चुनावों को लेकर बीजेपी के शीर्ष नेता सक्रिय हो गए है और इसी वजह से बीजेपी की एक के बाद एक बड़ी बैठके भी हो रही है.

वही बता दें कि अगले साल UP के अलावा अन्य चार और राज्यों में भी चुनाव होने है जिसके लिए अभी से ही बीजेपी ने अपनी तैयारियां करना शुरू कर दिया है और इसी वजह से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को राजधानी दिल्ली में स्थित पार्टी के मुख्यालय में बैठक की.

बता दें कि इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा की गयी. इसके अलावा पता हो कि बीते कुछ समय से लगातार केंद्रीय मंत्रिपरिषद में विस्तार और फेरबदल की अटकलें सामने आ रही है. साथ ही पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर लगातार महामंथन भी जारी है. जाहिर है कि अगले साल होने वाले चुनावो ओ लेकर बीजेपी के शीर्ष नेता अब पहले से ही सक्रिय हो गए है और जमीनी स्तर पर पार्टी को और मजबूत करने के लिए लगातार रणनीति बनाने में लगे है.