Bhojpuri Gana: शर्टलेस खेसारी लाल यादव घिरे लड़कियों के बीच, 'नाच के मलकिनी' में लगा है बोल्डनेस का तड़का

Bhojpuri Gana: शर्टलेस खेसारी लाल यादव घिरे लड़कियों के बीच, ‘नाच के मलकिनी’ में लगा है बोल्डनेस का तड़का

Bhojpuri Gana: शर्टलेस खेसारी लाल यादव घिरे लड़कियों के बीच, ‘नाच के मलकिनी’ में लगा है बोल्डनेस का तड़का

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अपना अलग ही जलवा है। फैंस के बीच खेसारी काफी लोकप्रिय हैं। उनके गाने के साथ साथ उनकी एक्टिंग भी ताबड़तोड़ होती है। खेसारी अपने फैंस के लिए अक्सर गाने लेकर आते रहते हैं। ये गाने फैंस के बीच काफी पॉपुलर होते हैं। हाल ही में खेसारी ऑडियंस के लिए एक नया गाना लेकर के आए हैं।

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) रिलीज किया गया है। यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है। गाने में खेसारी का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में बोल्डनेस का जोरदार तड़का लगाया गया है। खेसारी लाल के इस नए गाने को आइटम सॉन्ग की तर्ज पर शूट किया गया है। इसे सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया है। गाने में खेसारी लाल के साथ दो हॉट एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अपने ग्लैमरस डांस का जलवा दिखा रही हैं। वहीं खेसारी लाल यादव इस गाने में शर्टलेस होकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहें हैं। इस गाने में खेसारी लाल चारो ओर से लड़कियों से घिरे नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

इस गाने को खेसारी लाल और भोजपुरी सुरो की मालकिन शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने मिलकर गाया है। इस गाने को बोल दिए हैं विशाल भारती ने जबकि इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। गाने के निर्देशक गुंजन सिंह कश्यप हैं जबकि कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं। भोजपुरी गानो के दीवाने इस गाने को खूब पसंद कर रहें हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।