इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss House के बाथरूम में कैमरा लगाने की थी जिद, विद्या बालन के साथ करना चाहती हैं रोमांस

इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss House के बाथरूम में कैमरा लगाने की थी जिद, विद्या बालन के साथ करना चाहती हैं रोमांस (फाइल फोटो)

इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss House के बाथरूम में कैमरा लगाने की थी जिद, विद्या बालन के साथ करना चाहती हैं रोमांस (फाइल फोटो)

साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन की फोटो के बाद से चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। वे बिग बॉस 3 में भी आ चुकी हैं। शो का ऑफर मिलने के बाद शर्लिन ने बहुत ही अजीबो गरीब डिमांड रखी थी। एक्ट्रेस की जिद थी कि बिग बॉस के घर के बाथरूम में कैमरा लगा होना चाहिए। क्योंकि वे कैमरा की आगे नहाना चाहती हैं। शो के मेकर्स ने एक्ट्रेस की यह बात नहीं मानी थी। वहीं वे शो से कुछ दिनों में ही बाहर हो गईं थी।

हालातों को देखते हुए खुद को बदला

शर्लिन ने बताया कि जब वे 15 साल की थी तो वे उस वक्त काफी दब्बू थी। वे हर वक्त किताबें पढ़ती रहती थीं। उस समय वे मोटा चश्मा भी लगाती थी। उन्हें पार्टी और पिकनिक पर जाने का बिल्कुल भी शौक नहीं था। लेकिन हालातों को देखते हुए उन्होंने खुद को बदलने को सोचा और वे काफी ग्लैमरस हो गईं।

 पैसों के लिए अब लोगों के साथ सोना छोड़ दिया

शर्लिन अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं वे ट्वीट करके यह भी बता चुकी हैं कि उन्होंने पैसों के लिए अब लोगों के साथ सोना छोड़ दिया है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने मॉडलिंग के दिनों में बहुत बड़ी उम्र के मर्दो को डेट करना शुरू कर किया था ताकि उन्हें गिफ्ट्स मिल सके। लेकिन उन्हें बाद में इस बात का एहसास हुआ कि ऐसे रिश्ते में न तो प्यार है और न ही इज्जत।

विद्या बालन के साथ रोमांस करने की इच्छा की जाहिर

वहीं शर्लिन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे विद्या बालन के साथ रोमांस करना चाहती हैं। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें विद्या बहुत पसंद हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा थी कि वे सिद्धार्थ से ज्यादा विद्या का ख्याल रख सकती हैं।