Birthday Special: जब आर. माधवन ने बनाया शाहरुख और सैफ अली खान का मजाक, पढ़ें पूरा किस्सा

Birthday Special: जब आर. माधवन ने बनाया शाहरुख और सैफ अली खान का मजाक, पढ़ें पूरा किस्सा

Birthday Special: जब आर. माधवन ने बनाया शाहरुख और सैफ अली खान का मजाक, पढ़ें पूरा किस्सा

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) आज 1 जून को अपना 51वां जन्मदिन मना रहें हैं। आर माधवन का जन्म 1 जून 1970 को बिहार के जमशेदपुर में हुआ था। आर माधवन का पूरा नाम रंगनाथन माधवन (Rangnathan Madhavn) है। आर माधवन जबरदस्त एक्टिंग के अलावा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर भी बहुत मशहूर हैं। एक अवार्ड फंक्शन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एक मजाक करते हुए लोगो को काफी एंटरटेंन किया था।

शाहरुख खान किसी भी शो को होस्ट जब करते हैं तो वहां की ऑडियंस मे बैठे अच्छे अच्छे सितारों को रोस्ट कर काफी मज़े लेते हुए नज़र आते हैं। ऐसे ही एक अवार्ड शो के दौरान अपने को-होस्ट सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शाहरुख खान आर माधवन पर कुछ जोक्स क्रैक करने की कोशिश में थे। उसके बाद जो हुआ उसे देख वहां बैठे तमाम लोगो का खूब मनोरंजन हुआ।

दरअसल शाहरुख और सैफएक अवार्ड शो के दौरान वहां बैठे  तमिल और बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के नाम में आर अक्षर का मतलब कुछ मजाकिया लहजे में निकाल रहे थे। शाहरुख ने कहा 'आर माधवन में आर का मतलब हैं रेटड, रियल।' जिस पर सैफ ने बोला 'रियली टैलेंटड। जिसका जवाब देते हुए माधवन ने बड़े ही सौम्य तरीके से बताया 'आर से रंगनाथन हैं।' जिसके बाद शाहरुख ने माधवन से तमिल में कुछ लाइंस सिखाने को कहा। जिस पर सैफ ने उन्हें अपनी फिल्म लव आज कल के 'रोमियो और जूलियट, हीर रांझा, लैला मजनू, बाय द वे तुमने नोटिस किया है देसी लव स्टोरीज में हमेशा लड़की का नाम पहले आता हैं,' इस डायलॉग को तमिल में सिखाने को कहा। लेकिन माधवन ने जैसे ही इसे तमिल मे कन्वर्ट किया शाहरुख और सैफ दोनो ही डायलॉग का एक भी शब्द तमिल में नहीं बोल पाए। जिस पर वहां ऑडियंस मे बैठे तमाम कलाकर हंसने लगे।

इस बातचीत को खत्म करने के साथ ही शाहरुख ने माधवन से कहा, 'हर किसी के पास हमे आज की रात इंसल्ट करने का मौका हैं। तो क्या तुम हमें तमिल मे इंसल्ट करना पसंद करोगे। जिस पर आर माधवन ने तुरंत मौके का फायदा उठाते हुए उन्हें तमिल में कहा 'चले जाओ मूर्खो' और वहां बैठे सभी लोग एक्टर के इस मजाक पर हंसने लगे।