Birthday Special: तीसरी बार मां बन रही लीसा हेडन, कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर

1. Birthday Special: तीसरी बार मां बन रही लीसा हेडन, कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर

1. Birthday Special: तीसरी बार मां बन रही लीसा हेडन, कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर

'क्वीन' (Queen), 'शौकीन' ( The Shaukeens) और 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) जैसी फिल्मों और अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस लीसा हेडन (Lisa Haydon) आज 35 साल की पूरी हो चुकी है। 17 जून 1986 को चेन्नई में जन्मी लीसा ऑस्ट्रेलिया में पली बढ़ी है। उनके पिता वेंकट मलयाली थे और मां ऐना हेडन ऑस्ट्रेलियन थीं। लिसा का पूरा नाम ऐलिजाबेथ मैरी हेडन था उन्होंने पिता की बजाए अपनी मां का सरनेम लगाया था। लीसा ने साल 2016 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी  (Dino Lalvani) से शादी की थी। लीसा साल 2017 में पहली बार मां बनी थी और एक बेटे ज़ैक (Zack) को जन्म दिया। इसके बाद पिछली साल फरवरी में उन्होंने दोबारा एक बेटे लिओ (Leo) को जन्म दिया और अब लीसा अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं।

हाल ही में लीसा लालवानी ने अपने बेबी शॉवर की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। लीसा की बेबी शॉवर की सभी फोटोज बेहद सुंदर हैं। इन फोटोज में लीसा और उनकी फ्रेंड्स को मैचिंग व्हाइट आउटफिट में देखा जा सकता है। पोस्ट में अपने दोस्तों को टैग करते हुए लीजा हेडन ने कैप्शन में लिखा: "सबसे खास दिनों में से एक... पांच दोस्तों ने बच्ची के स्वागत के लिए बेबी शॉवर प्लान किया। मैंने उन्हें कुछ रिफरेन्स फोटोज दी होंगी।" आगे लीसा लिखती हैं, "लेकिन ये सजावट इन सब से परे थी- सच्ची दोस्ती, बेबी शॉवर के ड्रीम पूरे करती हुई। बेबी गर्ल तुम बहुत प्यारी हो।"

इस पोस्ट के अलावा लीसा ने और कई पोस्ट शेयर किये है। इस बेबी शॉवर में उनकी फ्रेंडस ने उनकी पसंद नापसंद का खास ख्याल रखते हुए चॉकलेट केक भी लाया था। एक अलग पोस्ट को शेयर करते हुए लीसा ने लिखा- "इन फोटोज के लिए जाने के वक्त मैने बिल्कुल भी वाइन नहीं पी है।"

आपको बता दें 18 साल की उम्र में योगा टीचर बनने की ठान ली, लेकिन फिट बॉडी को देखकर दोस्तों ने उन्हें मॉडलिंग करने की सलाह दी। लिसा ने दोस्तों की बात मानी और ऑस्ट्रेलिया में ही मॉडलिंग शुरू कर दी। मॉडलिंग में पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद लिसा एक्टिंग करियर निखारने के लिए साल 2007 में भारत आ गईं। यहां उन्होंने कई बड़ी ब्रांड के लिए मॉडलिंग की। मॉडलिंग की फील्ड में लिसा ने कई बड़े अवॉर्ड अपने नाम कर लिए। इसके बाद उन्हें अपने एक्टिंग करियर की पहली फिल्म 'आएशा' (Aisha) मिली। जब लिसा ने फिल्म साइन को तब उन्हें एक्टिंग की बिल्कुल भी समझ नहीं थी। इसलिए एक्टिंग सीखने के लिए लिसा न्यूयॉर्क सिटी चली गईं और वापस आकर उन्होंने मुंबई में कुछ क्लासेस ली थीं। इस फिल्म में सोनम कपूर, अभय देओल, अमृता पुरी, ईरा दुबे जैसे कई कलाकार अहम किरदारों में थे। इस फिल्म के बाद लिसा को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिल गई।