'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' फेम करण मेहरा गिरफ्तार, पत्नी निशा रावल ने लगाएं है ये आरोप

'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' फेम करण मेहरा गिरफ्तार, पत्नी निशा रावल ने लगाएं है ये आरोप

'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' फेम करण मेहरा गिरफ्तार, पत्नी निशा रावल ने लगाएं है ये आरोप

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) फेम करण मेहरा (Karan Mehra) को घरेलु हिंसा मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। रात भर पुलिस स्टेशन में रहने के बाद अब उन्हें बेल मिल गयी हैं। करण की पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से करण और निशा की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा था। पिछले कुछ दिनों से दोनो के बीच विवादों की खबरें सामने आ रही थी। विवाद बढ़ने के बाद निशा ने करण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि निशा रावल ने करण के खिलाफ सोमवार 31 मई की रात गोरेगांव इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज की है। निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करण मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए। करन मेहरा पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट किए जाने के आरोप लगाए हैं। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और करण मेहरा को तुरंत हिरासत में ले लिया गया है।

बता दें कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में नैतिक सिंघानियां (Naitik Singhaniya) का किरदार निभाकर घर-घर तक पहुंचने वाले करण मेहरा की गिनती टीवी इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर में होती हैं। करण मेहरा ने मुंबई आकर अपने करियर के शुरुआती दौर में राजकुमार हिरानी और राम गोपाल वर्मा के साथ असिस्टेंट बनकर 4 फिल्मों में काम किया। जिसके बाद उन्हें फिल्म 'लव स्टोरी 2050' में देखा गया था। साल 2009 में उन्हें एक्टिंग क्लासस की ट्रेनिंग के दौरान सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मिला जो उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। जिसके बाद उन्हें 'नच बलिए 5', 'नच बलिए श्रीमान श्रीमती' और 'बिग बॉस' जैसे रिएलिटी शोज़ में देखा गया।