मिलिए अमिताभ बच्चन के नए को-स्टार से, जिसकी मौजूदगी बदल देती है सेट का माहौल

मिलिए अमिताभ बच्चन के नए को-स्टार से, जिसकी मौजूदगी बदल देती है सेट का माहौल

मिलिए अमिताभ बच्चन के नए को-स्टार से, जिसकी मौजूदगी बदल देती है सेट का माहौल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) पर काम कर रहें है। फिल्म में सीनियर बच्चन के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) एक अहम रोल में दिखायी देने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग कर रहें बिग बी ने अपने एक खास को-स्टार से फैंस को मिलवाया है। अपने इस नए को-स्टार के बारें में बताते हुए अमिताभ बच्चन का ये भी कहना है कि इनके आते ही सेट का पूरा माहौल बदल जाता है।

महानायक अपनी फिल्म गुडबाय की शूटिंग से जुड़े कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह एक गोल्डन रिट्रीवर डॉग के साथ बैठे दिखायी दे रहे हैं। अमिताभ इस डॉग को प्यार से सहला रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में बिग बी लिखते है, काम में मेरा साथी। जब यह सेट पर होता है, तो पूरा माहौल बदल जाता है। यही वजह है कि इन्हें पुरुष-महिलाओं का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है। जी हां अमिताभ बच्चन का खास को-सटार कोई और नहीं बल्कि एक डॉग है।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने गोल्डन रिट्रीवर डॉग के साथ अपने शूटिंग के अनुभवों को भी शेयर किया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया है कि उसे परफॉर्म करते हुए देखना बहुत दिलचस्प होता है। वह किसी इंसान से कम नहीं लगता है। अमिताभ ने इस डॉग की तारीफ करते हुए बताया कि उसे पता है कि कैमरा किस ओर है और वह उसी तरफ देखता है। कैसे उसे पता होता है कि कहां पर रुकना है कहां परफॉर्म करना है सब कुछ। आगे अमिताभ ने लिखा कि जानवरों और बच्चों को सेट पर संभालना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन यह जनाब एकदम मुकम्मल हैं, जैसे कि कुछ बच्चे होते हैं, जो आजकल विज्ञापनों और धारावहिकों में काम करते हैं। बेहद प्यारे। आपको बता दें कि 'गुडबाय' फिल्म का निर्देशन विकास बहल (Vikas Bahl) कर रहे हैं वहीं इसके निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) है। फिल्म में बिग बी के अलावा नीना गुप्ता (Neena Gupta) और पावेल गुलाटी (Pavel Gulati) भी दिखायी देंगे।