अर्चना पूरन सिंह का बेटा कर रहा काम की तलाश, एक्ट्रेस बोलीं - नहीं मिलता कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

अर्चना पूरन सिंह का बेटा कर रहा काम की तलाश, एक्ट्रेस बोलीं - नहीं मिलता कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

अर्चना पूरन सिंह का बेटा कर रहा काम की तलाश, एक्ट्रेस बोलीं - नहीं मिलता कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कई सालों से अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शको का मनोरंजन किया है। अर्चना और परमीत सेठी (Prameet Sethi) की तरह उनके बच्चे आर्यमान (Aaryaman) और आयुष्मान (Ayushmann) भी एक्टिंग करियर में अपनी राह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में अर्चना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारें में बातचीत की है। उन्होंने बताया कि उनके दोनो बेटे इस समय ऑडिशन दे रहे हैं। अर्चना ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें अपने दोनो बेटों पर गर्व हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि उनके दोनो बेटे अपना रास्ता खुद बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अर्चना ने आगे बताया कि दोनो को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा हैं।

अर्चना पूरन सिंह ने अपने दोनो बेटों आर्यमान और आयुष्मान के बारें में बात की हैं। उन्होंने कहा, "हां दोनों बहुत मेहनत कर रहे हैं जैसे बाकी नॉर्मल यंगस्टर करते हैं और ऑडिशन दे रहे हैं। बल्कि मेरा बड़ा बेटा कई ऑडिशन दे चुका है और मैं कह सकती हूं वह अच्छे असाइनमेंट के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।" दोनों एक सेलेब फैमिली से आते हैं लेकिन फिर भी उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलता है। आगे अर्चना ने कहा, "ये कहना आसान होता है कि एक्टर के बेटे या बेटी को आसानी से काम मिल जाता है। हमारे केस में ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे गर्व है कि मेरे बेटे बहुत मेहनत कर रहे हैं। वे फिल्मी फैमिली से आते है इसलिए उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। आशा करती हूं वह जल्द ही अपनी फिल्मी जर्नी शुरू करेंगे।"

आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 1987 टीवी फिल्म 'अभिषेक' से की थी। इसके बाद वह 'अग्निपथ', 'सौदागर' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी कई फिल्मों में नजर आयी थी। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल 'श्रीमान श्रीमती', 'जुनून' और 'अर्चना टॉकीज' में भी दिखायी दी थी। हाल हीं में एक्ट्रेस 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बतौर जज नजर आ रहीं थी। अभी खबरें आईं थी कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। लेकिन अर्चना ने इन खबरों को अफवाह बताया है।