राखी सावंत ने गॉड के साथ की दबंग खान की तुलना, कहा- सलमान ने मुझे अडॉप्ट किया है

राखी सावंत ने गॉड के साथ की दबंग खान की तुलना, कहा- सलमान ने मुझे अडॉप्ट किया है

राखी सावंत ने गॉड के साथ की दबंग खान की तुलना, कहा- सलमान ने मुझे अडॉप्ट किया है

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बड़बोलेपन के कारण सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर से राखी सावंत ने ऐसा कुछ कह डाला है कि वह खबरों में छायीं हुईं हैं। राखी सावंत ने बताया है कि वह हाई सोसाइटी में विश्वास नहीं करती हैं और वह जो हैं उन्हें उसी तरह से स्वीकार किया जाए। इसके साथ ही राखी ने गॉड और सलमान की तुलना कर दी है। एक्ट्रेस का कहना है कि गॉड और सलमान खान (Salman Khan) दोनो नें उन्हें गोद लिया है और वह खुद को बदल नहीं सकती। राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनती हैं क्योंकि वह वही करने में यकीन रखती हैं जो उन्हें खुश और कम्फर्टेबले रखें।

एक फैन के राखी को 'जेन्युइन' कहने पर एक्ट्रेस नें एक मीडिया से बातचीत की है। राखी ने बताया, "कोई व्यक्ति कब तक दिखावे को बनाए रख सकता है? कोई कब तक झूठ को कायम रख सकता है? इसलिए मैंने कभी किसी और की तरह होने का नाटक नहीं किया। मै जो हूं उसी तरह मुझे स्वीकार करो। मैं जो हूं वैसे ही सलमान खान ने मुझे अडॉप्ट किया, बिग बॉस ने मुझे अडॉप्ट किया , फैंस ने मुझे अडॉप्ट किया, गॉड ने मुझे अडॉप्ट किया।" आगे राखी कहती है, दोस्तो मैं खुद को बदल नहीं सकती। लोग हाई सोसाइटी से होने का दिखावा करते हुए एक-दूसरे को फॉलो करते हैं। अगर कोई एक खास तरह का आउटफिट पहनता है तो दूसरें उसको फॉलो करते हैं। मुझे नहीं पता क्यों। अपना खुद का स्टाइल बनाओ जो भी आप पर सूट करता हो। हिरोइनों को फॉलो मत करो। मैं ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनती, मैं वही करती हूं जो मेरे दिल में सही लगता है।"

राखी सावंत रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) में नजर आयीं थी। जिसके बाद उन्हें दोबारा से लाइमलाइट मिलने लगी। वह शो में फाइनलिस्ट थी लेकिन वह 14 लाख रुपये का इनाम लेकर शो से चली गयी थी। राखी ने कहा था कि उन्हें अपनी मां के कैंसर के इलाज के लिए पैसों की जरूरत है। राखी ने अपनी मां के इलाज के लिए सलमान खान और उनके भाई अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) को शुक्रिया भी किया था। क्योंकि राखी की मां के इलाज के लिए सलमान और उनके भाई ने एक्ट्रेस की आर्थिक मदद की थी। अपनी मां की सर्जरी होने के बाद राखी ने सलमान को मसीहा और एंजल भी कहा था।