आधी रात को प्रियंका गाँधी ने सचिन पायलट को किया फोन, जानिए आखिर क्या थी जरूरी बात

जैसा की हम सभी लोग जानते हैं कि इन दिनों कांग्रेस पार्टी में हलचल सी मची हुई है. लम्बे समय तक देश का बाग डोर सँभालने वाली कांग्रेस पार्टी डगमगाने लगी है. इसका मुख्य कारण ये है कि एक – एक करके कांग्रेस पार्टी के नेता पार्टी को छोड़ते जा रहे हैं. इसी समय खबर मिली है कि राजस्थान राज्य में भी सियासी हलचाल तीव्र हो गई है. आपको बता दें कि सुलह कमेटी की रिपोर्ट को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट बहुत अधिक नाराज दिखाई दे रहें हैं.

सुलह कमेटी की रिपोर्ट से नाराज उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की नाराजगी को दूर करने के लिए कांग्रेस हाईकमान बहुत प्रयास कर रही है. इसी कारण सचिन पायलट के रुख को ठीक करने के लिए आधी रात को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी सहित कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से फोन पर बात किया और उनको भोरोसा दिया कि समाधान जल्द ही किया जायेगा.

खबरों के अनुसार पता चला है कि सचिन पायलट इस पुरे मामले पर चुप्पी साधे रहेंगे और इसी के साथ ही आज राजधानी दिल्ली की ओर दस्तक देंगें. लेकिन सुबह – सुबह ही सचिन पायलट अचानक से दौसा पहुंच गये और वहां पहुंचने के बाद उन्होंने अपने पिता स्वर्गीय राजेश पायल को श्रद्धांजलि दिए हैं. बता दें कि इस समय सचिन पायलट अकेले नहीं है उनके साथ करीब आधा दर्जन से अधिक विधायक हैं. आपको बता दें नवजोत सिंह सिद्धू और सचिन पायलट नाराज चल रहे हैं. कांग्रस पार्टी में पार्टी को बचाने के लिए पूरी तरह से बात – चीत का सिलसिला चल रहा है. लेकिन इस समय में सचिन पायलट मौन रहना ही उचित समझ रहें हैं.