सुशांत के फैंस के लिए बुरी खबर, एक्टर के पिता की याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने किया खारिज

सुशांत के फैंस के लिए बुरी खबर, एक्टर के पिता की याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने किया खारिज

सुशांत के फैंस के लिए बुरी खबर, एक्टर के पिता की याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने किया खारिज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल होने को आया है। ऐसे में दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने एक्टर पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' पर अपना फैसला सुनाया है। दिल्ली हाई कोर्ट ने एक्टर के पिता के के सिंह की याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए 'न्याय: द जस्टिस' फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया हैं। इस खबर से सुशांत के फैंस को दुख पहुंच सकता है। 

खबरों के मुताबिक एक्टर के पिता ने दिल्ली हाई कोर्ट में अपने बेटे के जीवन पर आधारित प्रोजेक्ट पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी। याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह (K.K. Singh) ने फिल्मों में उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते किरदारो के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी। इसके साथ ही इस याचिका में सुशांत के जीवन पर आने वाली फिल्में या प्रस्तावित प्रोजेक्ट का भी मेंशन किया गया है जिनमें 'सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक'और एक अनाम फिल्म का जिक्र किया गया था। के के सिंह का यह मानना है कि उनके बेटे पर फिल्म बनाकर लोग सुशांत और उनके परिवार की छवि को खराब करना चाहते हैं। साथ ही के के सिंह का यह भी मानना है कि ऐसी फिल्म बनाकर लोग उनके साथ घटी इस घटना का फायदा उठाकर मोटी रकम कमाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। एक्टर के परिवार और उनके चाहने वालें इस बात से हैरान थे कि उन्होंने आत्महत्या की है। निधन के कुछ समय बाद एक्टर के परिवार ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद अब इस केस की जांच सीबीआई और एनसीबी कर रही है। फिलहाल इस केस में एक बार फिर से सुशांत के करीबी सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया गया है और साथ ही साथ एक्टर के जानने वालों से भी पूछताछ चल रही है।