यूपी में नए गठबंधन की आहट,योगी जी के लिए उधेड़बुन की स्थिति

जैसा कि हम सभी लोग इस बात से अवगत हैं कि आगामी वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसी वजह से यहां पर राजनीति भी बहुत तेजी से की जा रही है. उत्तर प्रदेश के राजनीति में अब एक और नई गठबंधन की आहट मिलने लगी है. आईये उस नए गठबंधन के बारे में जानते है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलिया में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ने ओवैसी की पार्टी द्वारा भागीदारी संकल्प मोर्चे में 100 सीटों की हिस्सेदार की बात पर कहा कि यह बयान पूरी तरह से गलत है.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि ओवैसी की मायावती से या मायावती की ओवैसी से कोई बात नहीं हुई है. सुहेलदेव ने बताया कि ओवैसी जी ने कहा है कि हम मोर्चे में रहेंगे और जो सीट मिलेगी हम उस पर ही चुनाव लड़ेंगें. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने ओवैसी के बात पर कहा कि ओवैसी सवा सौ सीटों पर लड़े लेकिन कैंडिडेट भी तो होना चाहिए. सुभासपा मुखिया ने पूर्ण रूप से भारतीय जनता पार्टी से किसी भी प्रकार का सम्बन्ध और समझौता करने से इंकार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नंबर के झूठे हैं और योगी जी दो नम्बर के झूठे हैं.

आगे ओमप्रकाश राजभर ने अपने आवास पर मीडिया के सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि हम 403 सीटों की पूरी तैयारी कर रहें हैं. आगे उन्होंने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा अपने दम पर सरकार बनाने की कवायद में है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा हो चाहे बसपा हो चाहे कांग्रेस हो जो भी हमारे मोर्चे में आना चाहे उनका हम दिल से स्वागत करतें हैं.