योगी आदित्यनाथ को लेकर चल रहे कयासों पर बीजेपी लीडरशिप ने लगाया विराम, जानें क्या कहा

उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है. अपने कार्यकाल के दौरान CM योगी ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ बड़े फ़ैसले लिए हैं. चुनाव से पहले क़यास और इस तरह की खबरें आ रही थी कि केंद्रीय नेतृत्व योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप को लेकर चिंतित है.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में यूपी में कई बड़ी बैठक हुई, जिसके बाद से ही इस तरह के क़यास लगाए जा रहे थे जिसपर अब खुद बीजेपी के संगठन मंत्री BL संतोष ने विराम लगा दिया है. उन्होंने ट्वीट कर खुद CM योगी के काम की तारीफ़ की है और बड़ी बात कही हैं.

दरअसल BL संतोष ने ट्वीट करके कोरोना से निपटने के लिए योगी सरकार की जमकर तारीफ़ की है. इतना ही नही उन्होंने दिल्ली का नाम लिए बिना यूपी की तुलना करते हुए कहा कि एक म्युनिसिपलिटी के सीएम 1.5 करोड़ लोगों की आबादी को मैनेज करने में फेल रहे हैं वहीं CM योगी 20 करोड़ की आबादी वाले राज्य को नियंत्रण करने में सफल रहे हैं.

ग़ौरतलब है कि अभी हाल ही में BL संतोष लखनऊ पहुंचे थे और उन्होंने कई मंत्रियों के साथ मुलाक़ात की थी. जिसके बाद से ही इस बात के क़यास लगाए जा रहे थे कि केंद्रीय नेतृत्व यूपी के कामकाज को लेकर चिंतित है. वहीं मीटिंग में उन्होंने नेताओं से कहा था कि फ़िलहाल में उन्हें योगी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच में जाना चाहिए. वहीं एक के बाद एक ट्वीट में तारीफ़ कर उन्होंने सभी अटकलों को ख़ारिज कर दिया है.