कश्मीर में होने जा रही महाबैठक से पहले ही महबूबा मुफ्ती के खिलाफ जम्मू में होने लगा विरोध प्रदर्शन

जम्मू – कश्मीर के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज होने वाली बैठक का विचार राज्य के मौजूदा राजनितिक परिदृश्य पर व्यापक चर्चा बताया जा रहा है. इस वजह से राजनीति में काफी हलचल सा माहौल देखने को मिल रहा है. गुरुवार यानि आज जम्मू डोगरा फ्रंट की तरफ से जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन किया गया है.

बता दें कि दरसल बात ये है कि जम्मू – कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अभी जल्द ही जम्मू – कश्मीर के मामले पर पाकिस्तान के साथ बात करने की वकालत की थी. इसी वजह से आज जम्मू में महबूबा मुफ्ती के विरोध में प्रदर्शन किया गया है. इतना ही नहीं महबूबा मुफ्ती के खिलाफ नारेबाजी भी खूब जम कर किया गया इसी के साथ ही प्रदर्शन करने वाले लोगो ने महबूबा मुफ्ती को तिहाड़ के जेल में भेजने की मांग भी की है.

आपको बता दें कि ये प्रदर्शन इस वक्त किया जा रहा है जब आज दिन गुरुवार को तीन बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू – कश्मीर को लेकर महत्वपूर्ण मीटिंग करने वाले हैं. इस मीटिंग में फारुक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती समेत जम्मू – कश्मीर के कई और नेता भी शामिल होंगे. इसके बाद यूनाइटेड जम्मू नाम के संगठन द्वारा भी जम्मू में प्रदर्शन किया गया है. इस प्रदर्शन में जम्मू – कश्मीर को लेकर बैठक में गुपकार संगठन को बुलाने और जम्मू क्षेत्र के संघटन को ना बुलाने का विरोध किया गया है.