चाचा भतीजे में रार, पारस के घर के बाहर प्रदर्शन, चिराग ने रद्द की प्रेस कांग्रेस

बिहार में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में दिवंगत राम विलास पासवान की पार्टी लोजपा दो फाड़ हो गई. राम विलास पासवान के भाई पशुपति पारस के अपने ही भतीजे चिराग़ पासवान को एक के बाद एक बड़ा झटका देते जा रहे हैं. बता दें कि पहले उन्होंने अपने नेतृत्व में लोजपा के 6 में से 5 सांसदों को अपने साथ कर लिया.

उसके बाद चिराग़ पासवान को LJP के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. जिसके बाद चिराग पासवान ने इस पर एक्शन लेते हुए पांचो सांसदों को पार्टी से निकाल दिया और इसके बाद से ही अब सियासी घमासान तेज़ हो गया है. जानकारी के लिए बता दें कि चिराग को आज प्रेस कांफ्रेस करनी थी. लेकिन अंतिम वक्त से उन्होंने इस प्रेस कांफ्रेस को रद्द कर दिया. जिसके बाद अब लोगो के मन में कई सवाल उठा रहे है जिसमें सबसे ज्यादा लोगो का ध्यान चिराग के अगले कदम पर है.

जाहिर है कि बिहार LJP दो गुटों में बट गयी है. वही एक तरफ चिराग के समर्थकों ने पारस के घर के बाहर प्रदर्शन किया. वही दूसरी तरफ अब चिराग अगला कदम क्या उठाते है ये एक खास सवाल है. गौरतलब है कि बिहार में सियासी हलचल अपने चरम पर पहुँच गयी है. वही दूसरी तरफ पार्टी में आपसी फूट पड़ गयी है.