जब अक्षय कुमार को कैटरीना कैफ बांधना चाहती थी राखी, एक्टर ने कर दिया था साफ मना, पढ़ें पूरा किस्सा

जब अक्षय कुमार को कैटरीना कैफ बांधना चाहती थी राखी, एक्टर ने कर दिया था साफ मना, पढ़ें पूरा किस्सा

जब अक्षय कुमार को कैटरीना कैफ बांधना चाहती थी राखी, एक्टर ने कर दिया था साफ मना, पढ़ें पूरा किस्सा

बॉलीवुड की हिट जोड़ियों मे से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 'वेलकम' (Welcome), 'नमस्ते लंदन' (Namaste London) और 'सिंह इज किंग' (Singh Is Kinng) जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। दर्शकों को भी ये ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार कैटरीना कैफ अपने को-स्टार अक्षय कुमार को राखी बांध कर उन्हें अपना भाई बनाना चाहती थी। लेकिन अक्षय ने एक्ट्रेस को इस बात के लिए साफ मना कर दिया था। साल 2016 में फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में एक्ट्रेस ने इस वाक्ये के बारें में बताया था।

कटरीना कैफ ने बताया था कि वह 'तीस मार खान' (Tees Maar Khan) फिल्म के गाने 'शीला की जवानी' (Sheila Ki Jawani) की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थी, लेकिन अक्षय ने मना कर दिया। इसके बाद वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को अपना राखी भाई बनाना चाहती थी। कैटरीना ने इस किस्से को याद करते हुए बताया कि वह तीस मार खान के सेट पर अपनी सुनहरी चोली में खड़ी सोच रही थी कि कोई उनसे राखी बंधवाना क्यों नहीं चाहता। एक्ट्रेस ने कहा, "कोई भी नहीं है, कोई भी वास्तव में मुझ पर ध्यान नहीं दे रहा है। मैं दरवाजे से अंदर आते हुए किसे देखती? एक ऐसा व्यक्ति के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, एक ऐसा व्यक्ति जिसे मैं अपना प्रिय दोस्त मानती हूं, और मेरे अनुसार, मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता। तो मैंने उनसे पूछा, 'क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं?' इस पर अक्षय कुमार ने कहा, 'कैटरीना, क्या तुम्हें थप्पड़ खाना है?'"

आगे कैटरीना बताती है, "मैं उस रात एक फ्रेंड के घर जा रही थी, और मैं थोड़ी निराश थी। और मैं अपने सामने किसे देखती हूं? अर्जुन! इतना चुलबुला और स्वीट। उस समय वह क्यूट था। हालांकि अब वह बहुत फिट है। इतना क्यूट और स्वीट, वह वहां खड़ा था, और इतना प्यारा था कि मैंने कहा, 'बस, अर्जुन, तुम मेरे राखी भाई बनने जा रहे हो,'" कैटरीना ने आगे सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी अर्जुन को राखी नहीं बांधी। एक्ट्रेस ने बताया "वह भाग गया। और जब मैं कह रही हूं कि वह भाग गया, तो वह सचमुच दरवाजे से बाहर भाग गया था। अगले दिन, जब मैंने उसका फिर से पीछा करने की कोशिश की, तो वह भाग गया। "

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी बहुत जल्द ही हमें देखने को मिलेगी। दोनो साथ में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में साथ नजर आएंगे। इन दोनो के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखायी देंगे। फिल्म की रिलीज पिछले साल गर्मियों में होनी थी लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना के चलते इसे अनिश्चित काल तक के लिए टाल दिया गया है।