जानिए, आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि बसपा सुप्रीमों मायावती ने कर दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

बसपा सुप्रीमों मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम कर तारीफ की है. बसपा प्रमुख मायावती का इस तरह से प्रधानमंत्री जी का तारीफ करना यही बताता है कि सच को हम कितना भी बार भी झूठ में बदलने की प्रयास करें लेकिन वो सच ही रहता है. इसी तरह से विपक्ष सरकार को गलत ठहराने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ता है. बसपा सुप्रीमों मायावती भी कई बार ऐसा की हैं. लेकिन इस बार उन्होंने इससे अलग कुछ और ही किया है.

बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती ने जम्मू कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. दिन गुरूवार को जम्मू – कश्मीर के नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने इसका स्वागत किया है. इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस बैठक में जम्मू – कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर कुछ ठोस कदम उठाया जायेगा.

बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए लिखा कि पीएम श्री नरेंद्र मोदी के स्तर पर जम्मू कश्मीर के सम्बन्ध में वहां के 14 लीडरों की कल 24 जून को बैठक उचित पहल बताया है. उन्होंने आगे लिखा कि करीब दो वर्षों के अंतराल के बाद की यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगा. जम्मू – कश्मीर राज्य की पुनः बहाली आदि के लिए भी मददगार साबित होगी ऐसी आशा है. इसी के साथ उन्होंने ये भे लिखा कि जम्मू कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी नए परिसीमन के काम की यथाशीघ्र समाप्ति व वहां आम चुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं. जिन पर पुरे देश की नजरें टिकी हुई हैं. केंद्र को अपने वादे के दावे अनुसार जम्मू कश्मीर में स्थिति जल्द बहाल करने का प्रयास को तीव्र करना चाहिए, बीएसपी की सलाह है.