शर्ट में बांधी हुई गांठ फैशन नहीं एक मजबूरी थी, सालों बाद अमिताभ बच्चन ने बताया ये किस्सा

शर्ट में बांधी हुई गांठ फैशन नहीं एक मजबूरी थी, सालों बाद अमिताभ बच्चन ने बताया ये किस्सा

शर्ट में बांधी हुई गांठ फैशन नहीं एक मजबूरी थी, सालों बाद अमिताभ बच्चन ने बताया ये किस्सा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर उम्र के लोगो की पसंद है। सीनियर बच्चन कई दशक से हिंदी सिनेमा को ब्लॉक बस्टर फिल्में देते आ रहे हैं। बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बिज़ी शिड्यूल के बीच अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए समय निकाल कर सोशल मीडिया पर कई एक्सपीरियंस और किस्से शेयर करते रहते हैं। उनके पोस्ट से दर्शको को कई अनसुने किस्से और फोटोज देखने- सुनने को मिल ही जाते हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। यह फोटो बिग बी की सुपरहिट फिल्म 'दीवार' (Deewar) की है। साल 1975 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना खूब कमाल दिखाया था। फिल्म की स्टोरी और डायलॉग सब एक दम जोरदार थे। अब सालों बाद सीनियर बच्चन ने इस फिल्म से जुड़े एक किस्से को शेयर किया हैं। शेयर किये हुए फोटो में अमिताभ नीले रंग की शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी हुई है और वो नीचे की ओर देख रहे हैं। शर्ट को उन्होंने आगे से बांधा हुआ है। शर्ट बांधने का ये स्टाइल उस ज़माने में बहुत लोकप्रिय हुआ था, लेकिन अमिताभ की ये शर्ट फैशन की वजह से नहीं, बल्कि मजबूरी में बांधी गई थी। एक्टर ने शर्ट बांधने के पीछे की मजबूरी अपने लेटेस्ट पोस्ट मे बतायी है।

फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है, 'वे भी क्या दिन थे मेरे दोस्त... और गांठ बांधी हुई शर्ट। इसके पीछे एक कहानी है। शूट का पहला दिन था, शॉट तैयार था, कैमरा रोल होने वाला था तभी पता चला कि शर्ट को बहुत लंबा बना दिया गया है। शर्ट घुटनों से भी नीचे तक लंबी थी। निर्देशक दूसरी शर्ट या एक्टर को बदलने का इंतजार नहीं कर सकते थे। इसलिए इस पर एक गांठ बांध ली गई'। अमिताभ के इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहें हैं। इसके साथ ही सीनियर बच्चन के इस पोस्ट कॉमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने लोकप्रिय टीवी शो 'कौन बनेग करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) को लेकर के चर्चा में हैं। इसके अलावा वह 'गुडबाय', 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' जैसी फिल्मों के काम पर भी लगे हुए हैं।