बसपा की बढ़ी मुश्किलें, जल्द ही मायावती को बड़ा झटका दे सकते है अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में भले ही अगले साल चुनाव होने है लेकिन वहां की राजनीति में हर दिन नए नए मोड़ देखने को मिल रहे है और इसी वजह से वहां की राजनीति जितनी दिसचस्प होती जा रही है उतना ही लोगो का ध्यान 2022 के विधानसभा चुनावों की ओर भी खिचता जा रहा है. बता दें कि एक तरफ UP में बीजेपी अपने चुनावी मोड़ में आ गयी है.

वही दूसरी तरफ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जल्द ही बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ा झटका दे सकते है. दरअसल अखिलेश यादव ने बसपा के सभी बागी विधायकों से मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनाव पर घंटों तक चर्चा की. वही सूत्रों की माने तो जल्द सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सभी बागी विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कराकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ा सकते हैं.

जाहिर है कि चुनाव से पहले ही चुनावी बाजार काफी गरमा गया है और इसी के साथ नेता और विधायकों के दल बदल का कार्य भी शुरू हो गया है . साथ ही साथ जुबानी जंग भी अपने चरम पर पहुँच चुकी है. वही दूसरी तरफ बता दें कि अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव के लिए पहले बीएसपी के खेमे में सेंध लगाने की कोशिश की थी और उस दौरान बसपा के 7 विधायकों को पार्टी से निष्कासित किया गया था और हाल ही में बसपा ने अपने वरिष्ठ विधायकों को पार्टी से निष्कासित किया है. जिसके बाद से ही अखिलेश यादव लगातार उनके संपर्क में है और जल्द ही उन्हें पार्टी में शामिल भी सकते है.