हैदराबाद से पैदल चल मुंबई पहुंच कर सोनू सूद से मिला फैन, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

हैदराबाद से पैदल चल मुंबई पहुंच कर सोनू सूद से मिला फैन, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

हैदराबाद से पैदल चल मुंबई पहुंच कर सोनू सूद से मिला फैन, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

वैश्विक महामारी कोरोना (Covid-19) के दौरान नेशनल हीरो बने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के चाहने वालों की लाइन बहुत लंबी हैं। इस महामारी के दौरान सोनू सूद ने लोगों की हर संभव मदद की है। पिछले साल सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। आज भी सोनू सूद लोगों की मदद करने में पीछे नहीं हट रहें हैं। इसी कारण वह ज्यादातर खबरों में रहते हैं और यही कारण है कि लोग उन्हें अपना सुपर हीरो मान रहें है। इतना ही नहीं एक्टर के बहुत से फैन उनसे मिलने के लिए मीलो दूरी का सफर तय कर मुंबई उनके घर पहुंच रहें हैं।



 

सोमवार को भी सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने उनके घर पहुंचा था। रघु (Raghu) हैदराबाद से मुंबई तक के मीलों लंबे सफर को पैदल ही तय करते हुए सोनू सूद से मिलने उनके घर पहुंचा था। इस बात की जानकारी सोनू ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फैन के साथ एक फोटो शेयर की हैं। वह फैन अपने हाथ में एक बैनर लिए है जिस पर लिखा है, 'सोनू सूद मेरा सफर, मेरी जीत। हैदराबाद से मुंबई पैदल।' सोनू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'रघु, हैदराबाद से मुंबई तक पूरे रास्ते चलकर रात 11 बजे घर पहुंचा। वह तीसरा शख्स है जो चलकर आया है। सभी के प्यार के लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.. लेकिन मैं आप सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि ऐसा करके अपनी जान जोखिम में न डालें।' सोनू सूद का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि इन दिनों सोनू सूद ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रों को हो रही नेटवर्क की परेशानी को दूर करने की तैयारी में हैं। दरअसल उत्तरी केरल के वायनाड में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी हो रही है। नेटवर्क की परेशानी के कारण वहां के बहुत से बच्चे अपनी ऑनलाइन क्लास लेने में असमर्थ हैं। बच्चों की इस समस्या को देखते हुए एक्टर ने वायनाड में मोबाइल नेटवर्क लगाने का फैसला किया है। अपने इस फैसले के कारण सोनू सूद खबरों में छाए हुए हैं।